• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रेप केस में जमानत के बाद पहली बार दिखाई दिए पर्ल वी पुरी, गए थे सेंट कैथरीन होम अनाथ आश्रम

रेप केस में जमानत के बाद पहली बार दिखाई दिए पर्ल वी पुरी, गए थे सेंट कैथरीन होम अनाथ आश्रम

विरल भयानी के वीडियो के कमेंट में एक फैन ने लिखा है- 'हमें तुम पर गर्व है'. (File Photo)

विरल भयानी के वीडियो के कमेंट में एक फैन ने लिखा है- 'हमें तुम पर गर्व है'. (File Photo)

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) नाबालिग से रेप के मामले में जमानत मिलने के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखाई दिए. अपने बर्थडे के अवसर पर शनिवार (10 जुलाई) को वे मुंबई के अंधेरी स्थित सेंट कैथरीन होम नामक अनाथ आश्रम गए थे.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) नाबालिग से रेप के मामले में जमानत मिलने के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर दिखाई दिए. अपने बर्थडे के अवसर पर शनिवार (10 जुलाई) को वे मुंबई के अंधेरी स्थित सेंट कैथरीन होम नामक अनाथ आश्रम गए थे. जैसे ही वे अपनी गाड़ी से उतरे पैपराजी ने उनसे फोटो के लिए पोज देने की रिक्वेस्ट की. पैपराजी ने उनकी जो तस्वीरें खींची थीं वे तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

    स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने शनिवार को उनका वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में वे सफेद कुर्ता और नीली रंग की जिंस पहने नजर आ रहे हैं. पैपराजी ने उन्हें बर्थडे विश किया और एक्टर ने उन्हें शुभकामनाओं के लिए अपनी स्टाइल में धन्यवाद दिया. पुरी अपने साथ खाने का सामान लेकर अनाथ आश्रम पहुंचे थे. वीडियो में एक शख्स एक्टर की गाड़ी से आटे का पैकेट उतारते हुए दिखाई दे रहा है.




    विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पर्ल के वीडियो पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट किया है. कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा है कि, 'हमें तुम पर गर्व है'. दूसरे फैन ने लिखा है- 'हमारे स्ट्रांग लॉयन के प्रति ह्यूज रेस्पेक्ट'. एक शख्स ने लिखा है कि, 'कोई भी तुम्हें अच्छा काम करने या ह्यूमैनिटी फैलाने से नहीं रोक सकता. आई लव यू पर्ल... वी आल लव यू... ृ'.

    एक्टर पर एक नाबालिग से रेप करने का आरोप है. नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक्टर को 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया था. उनके खिलाफ POCSO एक्ट लगाया गया है. पर्ल की गिरफ्तारी के बाद टीवी इंडस्ट्री के कई एक्टर और एक्ट्रेस उनके सपोर्ट में सामने आए थे, इनमें एकता कपूर भी शामिल थीं. हालांकि एक्टर को इस मामले में 15 जून को जमानत मिल गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज