लाइव टीवी

अली फजल का बड़ा बयान, बॉलवुड के लोगों को बताया बेहद स्वार्थी

News18Hindi
Updated: September 15, 2019, 9:16 PM IST
अली फजल का बड़ा बयान, बॉलवुड के लोगों को बताया बेहद स्वार्थी
अली फजल ने वेब सीरीज का भी रुख कर लिया है.

अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) ने कहा है कि फिल्म उद्योग में कोई भी बहुत स्वार्थी होकर नही रह सकता और अगर कोई अभिनेता खुद को दूसरे के मुकाबले बहुत ज्यादा अक्लमंद समझने लगता है तो वह चीज उसके चरित्र में झलकती है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 9:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) ने कहा है कि फिल्म उद्योग में कोई भी बहुत स्वार्थी होकर नही रह सकता और अगर कोई अभिनेता खुद को दूसरे के मुकाबले बहुत ज्यादा अक्लमंद समझने लगता है तो वह चीज उसके चरित्र में झलकती है . ‘‘ मिर्जापुर ’’ के अभिनेता ने कहा कि उनकी लगातार यह कोशिश रहती है कि आत्ममुग्धता और जरूरत से ज्यादा आत्मविश्वास उनपर हावी न हो .

अली ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘आप यहां स्वार्थी नहीं हो सकते. लंबा वक्त बिताने के बाद कई लोग यहां ऐसे हो जाते हैं और सहानुभूति खो देते हैं. जिस पल आपने सोच लिया कि आप दूसरे के मुकाबले ज्यादा समझदार हैं तो वह बात आपके चरित्र में भी झलकने लगती है.’’

अली ने कहा कि उनके साथ ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि वह करियर के उस मुकाम पर हैं जहां उन्होंने महसूस किया है कि हर बार जब भी उन्हें उनके कंफर्ट जोन से बाहर निकाला गया, तब तब उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया.

अली ने थ्री इडियट, फुकरे और हैप्पी भाग जाएगी जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी आने वाली फिल्म है ‘‘प्रस्थानम’’.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 9:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...