• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम सामने आने के बाद, अब 'वामिका' का अर्थ ढूंढने में जुटे लोग

अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम सामने आने के बाद, अब 'वामिका' का अर्थ ढूंढने में जुटे लोग

(फोटो साभारः Twitter @AnushkaSharma)

स्टार किड्स में एक नया नाम वामिका का जुड़ गया है. वामिका क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का बेटी हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) और नवजात बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक दिखाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी कैप्शन में लिखा. शेयर करते ही ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गया. जहां एक तरफ फैन्स ने तारीफ की बौछार कर दी वहीं दूसरी तरफ लोग बेटी ‘वामिका’ के नाम का मतलब खोजने में जुट गए. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और वामिका के फोटो के साथ कैप्शन में लिखा

    ‘हम प्यार से साथ-साथ हैं, इस प्यार भरी जिंदगी के लिए मैं आभारी हूं लेकिन इस नन्ही सी जान ‘वामिका’ की वजह से हमारा प्यार और बढ़ गया है. आंसू, खुशी, चिंता, आनंद जैसी सभी भावनाओं से इन दिनों ओत प्रोत हैं. हर मिनट हम इस क्षण को जी रहे हैं. नींद लेनी थोड़ी मुश्किल है लेकिन हमारा दिल प्यार से भरा हुआ है. आप सभी की शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं के लिए हम शुक्रगुजार हैं. ’

    (फोटो साभारः Twitter Printshot)

    इस पोस्ट के बाद तमाम सेलिब्रिटीज ने परिवार की खुशहाली की कामना करते हुए कमेंट लिखना शुरू कर दिया. लोगों ने बच्ची के अनोखे नाम और फैमिली फोटो पर लिखा. एक कमेंट का उत्तर देते हुए विराट कोहली ने लिखा कि ‘एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया’ इस पोस्ट और फोटो की लोकप्रियता इसी से समझी जा सकती है कि अभी तक 3 लाख से अधिक लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके है. ये फोटो ट्विटर पर भी वायरल हो रही है.

    (फोटो साभारः Twitter Printshot)

    ट्वीटर पर एक फैन ने लिखा कि ‘नन्हीं वामिका के लिए एक टन दिल भेज रहे है. ईश्वर करे ये बच्ची आपकी जिंदगी में खुशियां और प्यार को बढाए. एक प्रशंसक ने लिखा कि ‘ये बच्ची भी बड़ी होकर अपनी मां की तरह खूबसूरत और पिता की तरह मजबूत बनेगी’.

    (फोटो साभारः Twitter Printshot)

    एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने 2017 में शादी की. इस जोड़ी की वामिका पहली संतान है. विराट कोहली पैरेंटिग लीव के बाद फिर से मैदान पर भीरतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने उतर जाएंगे . वहीं अनुष्का शर्मा भी शायद इस साल मई से फिर से काम कर शुरू कर दें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज