सोनू सूद के पोस्टर को दूध से धोते दिखे लोग, एक्टर ने हाथ जोड़कर जताया आभार- देखें VIDEO

सोनू सूद लगातार निस्वार्थ लोगों की मदद कर रहे हैं (Video Grab Twitter)

सोनू सूद लगातार निस्वार्थ लोगों की मदद कर रहे हैं (Video Grab Twitter)

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) एक बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो पिछले एक साल से जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) एक बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो पिछले एक साल से जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं. इसलिए वह लोगों के दिलों में छा चुके हैं. सोनू जिस तरह से निस्वार्थ लोगों की सेवा कर रहे हैं, उससे वह रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं. यही नहीं, कई लोग तो उन्होंने भगवान का भी दर्जा दे चुके हैं. वहीं, गुरुवार को आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के श्रीकालाहस्ती में लोग सोनू के पोस्टर को दूध से धोते नजर आए.

सोनू के पोस्टर को दूध से धोते लोगों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोनू ने भी उस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए, अपने हाथ जोड़कर उन लागों का आभार जताया है. बता दें, देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कहर के मचाया हुआ है, कोरोना के मामले भले अब कम हो रहे हैं, लेकिन लोगों में डर और चिंता अभी भी बनी हुई है. ऐसे सोनू सूद इस कोरोना काल में लोगों की मुफ्त में सेवा करने में जुटे हुए हैं.


जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं, तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं. सूद भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीट कर कहा था, 'दिल्ली से सबसे अधिक केस हम लोगों के पास आएं हैं और सबसे अधिक लोग दिल्ली में खोए हैं, जितने लोगों ने मुझे अप्रोच किया था. इसलिए अब दिल्ली के लिए हम लोग एक नंबर जारी कर रहे हैं, जिस पर यदि आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई न कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा. यह सेवा एकदम निशुल्क है, फ्री है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज