लोगों ने मुझे सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी के वीडियो भेजे, मेरे लिए बहुत दर्दनाक रहा: अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे.

पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बताया कि वे सो रही थी जब एक पत्रकार ने फोन कर उसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड करने की सूचना दी और उसके कुछ ही मिनटों बाद लोगों ने सुशांत के शव का एक वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
    मुंबई. अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा है कि वे अपने पूर्व प्रेमी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके वीडियो को देखकर मैं चौंक गईं थीं. एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा कि, 'यह मेरे लिए बहुत दर्दनाक' रहा. अंकिता ने कहा कि वह सो रही थी जब एक पत्रकार ने फोन कर उसे सुशांत की आत्महत्या की सूचना दी और उसके कुछ ही मिनटों बाद लोगों ने सुशांत के शव का एक वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया, जिसे उनके बांद्रा स्थित घर पर फिल्माया गया था.

    लोखंडे बोलीं, मैंने सुशांत का एक वीडियो देखा, 'जिसमें कुछ लोग सुशांत की बॉडी पर चादर डाल रहे थे. यह वीडियो हर जगह था और लोग इस वीडियो को मुझे भेज रहे थे. मुझे नहीं पता कि यह कैसे लीक हुआ या क्या हुआ, लेकिन यह हुआ और मैंने इसे देखा. मैं इसे दो-तीन दिनों तक नहीं देखना चाहती थी, लेकिन यह इतना वायरल हो रहा था और मैं यह देखना चाहती थी कि क्या हो रहा है. मैंने देखा कि हरे रंग का कपड़ा पंखे से लटका हुआ है और वह लेटा हुआ पड़ा है.'
    मुझे 10 मिनट में मिल गईं थीं तस्वीरें: अंकिता लोखंडे 

    यह सबसे दुखद बात थी जो किसी के साथ भी हो सकती है. किसी के मृत शरीर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, क्या बताएं. मुझे नहीं पता कि यह किसने किया है लेकिन यह वास्तव में दुखद है. उन्होंने बताया कि, यह उसके परिवार के लिए और उन लोगों के लिए जो उसे प्यार करते थे, बहुत दर्दनाक रहा. अंकिता ने आगे कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि यह किसने किया लेकिन मुझे 10 मिनट में तस्वीरें मिल गईं. मुझे वास्तव  में यह समझ में नहीं आ रहा है कि मुझे क्या कहना है.


    महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने लोगों को दी थी चेतावनी

    इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने सुशांत की 'परेशान करने वाली' तस्वीरों को प्रसारित करने वालों को कड़ी चेतावनी दी थी. अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए ट्वीट्स की एक सीरीज में, महाराष्ट्र साइबर सेल ने कहा कि ऐसी तस्वीरों को फॉरवर्ड करना न देखने में बहुत खराब था बल्कि यह अवैध भी है. साइबर सेल ने लिखा था  कि, 'महाराष्ट्र साइबर द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर एक परेशान करने वाली प्रवृत्ति देखी गई है कि मृतक सुशांत की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. यह परेशान करने वाली बात और देखने में भी बहुत बुरा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.