लाइव टीवी

वरुण शर्मा बोलें - ‘छिछोरे’ के बाद लोगों ने मुझे अलग तरीके से देखना शुरू किया

News18Hindi
Updated: September 16, 2019, 4:45 PM IST
वरुण शर्मा बोलें - ‘छिछोरे’ के बाद लोगों ने मुझे अलग तरीके से देखना शुरू किया
वरुण शर्मा बोलें - ‘छिछोरे’ के बाद लोगों ने मुझे अलग तरीके से देखना शुरू किया

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की सफलता पर एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने कहा कि लोग उनकी तरफ कॉमेडी से इतर किरदारों के लिए भी फिल्म देख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 4:45 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) बॉक्स ऑफिस (Box office) पर अच्छी कमाई कर रहा है. इस फिल्म ने अब तक 83.59 करोड़ की कमाई कर चुका है. फिल्म की सफलता पर एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने कहा कि लोग उनकी तरफ कॉमेडी से इतर किरदारों के लिए भी फिल्म देख रहे हैं. फिल्म ‘छिछोरे’ में सेक्सा के रूप में वरुण (Varun Sharma) का किरदार काफी मिलनसार और भावुक करने वाला था. इस किरदार के लिए वरुण के अभिनय की काफी तारीफें हुई हैं.

एक्टर वरुण शर्मा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि इस फिल्म के बाद निर्देशक और प्रोड्यूसर उन्हें अलग तरह से देखेंगे, इस पर उन्होंने कहा, ‘‘मैं उम्मीद करता हूं और इच्छा रखता हूं कि वह ऐसा करें. उन्होंने कहा कि मैं निजी तौर पर ऐसा महसूस करता हूं कि अगर मैं कठिन मेहनत करता हूं तो अभिनय के अलग-अलग रूपों में मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकता हूं.’’साथ ही वरुण शर्मा का कहना है कि वह कॉमेडी के अलावा अन्य विधाओं में भी काम करना चाहते हैं. लाथ ही उन्होंने कहा- 'लोगों ने मुझे अलग तरह से देखना शुरू किया है. मुझे ऐसे मैसेंज मिल रहे हैं. मैं इससे बेहद खुश हूं.'

बता दें कि फिल्म ‘छिछोरे’की जो बात सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है वो ये है कि फिल्म के जरिए कई लोगों की कॉलेज की यादें ताजा हो गईं. इस फिल्म को मिले ऑडिएंस रिव्यूज में ज्यादातर लोगों ने इस बात का जिक्र किया है. ये फिल्म ऐसे दोस्तों की कहानी है जो कहीं न कहीं आपकी जिंदगी में भी देखने को मिल जाएंगे. ऑडिएंस रिव्यूज की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- 'सुशांत और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में दोस्ती है, इमोशन है और बहुत ही स्ट्रॉन्ग मैसेज भी है. इस फिल्म को देखकर कॉलेज के दिन याद आ गए'.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 4:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर