मुंबई में बिजली न होने से लोग परेशान, सोनू सूद ने की धैर्य बनाए रखने की अपील

सोनू सूद.
सोनू सूद.

मुंबई में पावर कट से परेशान लोगों से सोनू सूद (Sonu Sood) ने धैर्य बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं है, तो पूरे देश को पता चल गया. लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती. इसलिए कृपा धैर्य रखें.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 9:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में सोमवार को अचानक ग्रिड फेल हो गया, इसके कारण मुंबई उपनगर और आसपास के ठाणे, कोलाबा, बांद्रा, पूर्वी और पश्चिमी इलाकों में बिजली चली गई. इससे लोग बुरी तरह परेशान हो गए और सोशल मीडिया के जरिए कड़ी प्रतिक्रिया जताने लगे.

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने परेशान लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं है, तो पूरे देश को पता चल गया. लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती. इसलिए कृपा धैर्य रखें.'



खास बात यह है कि मुंबई में बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी BEST ने सोशल मीडिया के माध्यम से ग्रिड फेल होने की जानकारी दी. नाराज लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स शेयर अपनी कड़ी नाराजगी जताई. एक समय ट्विटर पर #powercut टॉप ट्रेंड में रहा, जो अभी भी ट्रेंड में बना हुआ है. लोग तरह-तरह के मीम्स के जरिए महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर निशाना साध रहे हैं.





मुंबई में बिजली जाने से सेलिब्रिटीज भी काफी परेशान हो गए. ऐसे में अमिताभ बच्चन, फिल्मकार अशोक पंडित, अनुपम खेर और अरमान मलिक सहित कई सेलिब्रिटीज ने बिजली गुल होने के मामले पर ट्वीट कर अपनी बात रखी है. बिजली कट होने से जहां अनुपम खेर और अरमान मलिक परेशान दिखे तो वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र सरकार पर करारा तंज कसा है और एक बार फिर शिवसेना पर निशाना साधा.

मुंबई में करीब ढाई घंटे में बाद 12:30 बजे कुछ इलाकों में बिजली की सप्‍लाई सामान्‍य हुई है. बिजली रीस्टोरेशन का अधिकतम काम पूरा हो गया है. दादर, बांद्रा, ग्रांटरोड, नरीमन प्वाउंट इलाके में बिजली आ गई है. महालक्ष्मी और परेल इलाके में भी बिजली आ गई है. करीब ढाई घंटे से जगह-जगह रुकी हुईं लोकन ट्रेनें अब धीरे-धीरे चलने लगी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज