कोरोना को भी कहां पता था, सर पर दुआओं का समंदर लेकर चलते हैं हम... सोनू सूद का TWEET वायरल

फोटो साभार: @SonuSood Twitter

फोटो साभार: @SonuSood Twitter

जब सोनू सूद के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने की खबर आई तो उनके चाहने वालों पर मानों वज्रपात हो गया. लोग उनके लिए मंदिर-मस्जिद, गुरुद्वारे के मत्थे टेकने लगे. इसी बीच एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 5:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कई लोगों के लिए भगवान से कम नहीं है. जब लोगों को किसी से मदद की आस नहीं होती तो एक्टर उनकी मदद के लिए आगे आते हैं. सोनू सूद का सोशल मीडिया अकाउंट मदद मांगते लोगों की गुहार से अटा पड़ा है. ऐसे में जब सोनू सूद के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने की खबर आई तो उनके चाहने वालों पर मानों वज्रपात हो गया. लोग उनके लिए मंदिर-मस्जिद, गुरुद्वारे के मत्थे टेकने लगे. इसी बीच एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है.

सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा शेयर किए हुए वीडियो में कुछ बच्चे एक्टर के लिए दुआएं मांग रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए इस वीडियो को सोनू सूद ने लिखा, 'कोरोना को भी कहां पता था, सर पर दुआओं का समंदर लेकर चलते हैं हम.' इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि जल्द ठीक हो जाऐ सोनू सूद, हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.



बता दें कि इससे पहले भी लोग सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए दुआएं मांगते देखे गए हैं. इसी बीच एक फैन का फोटो सामने आया है, जिसमें वे भगवान के बगल में सोनू की फोटो रखकर प्रार्थना कर रहे हैं. सोनू के इस चाहने वाले की चाहत है कि सोनू भाई मेरे ट्वीट को एक बार देख लें. बुरी तरह परेशान यह शख्स चाहता है कि सोनू स्वस्थ हो जाएं और उसके परिवार के 6 लोगों की जिंदगी बचाने के लिए मदद करें.
सोनू सूद खुद संक्रमित होते हुए भी लोगों की मदद करने की बात कह रहे हैं. सोनू ने एक पोस्ट कर अपने चाहने वालों को बताया कि अब मेरे पास आपके लिए अधिक समय रहेगा. सोनू सूद ने दो दिन पहले ही लोगों को आश्वासन देता हुआ एक पोस्ट किया था. महाराष्ट्र समेत पूरे देश में कोविड-19 की वजह से विकट हालात बनते जा रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर देश लॉकडाउन की तरफ बढ़ता दिख रहा है. जनता एक बार फिर अपनी रोजी-रोटी को लेकर चिंता में हैं, ऐसे में सोनू ने भरोसा दिलाया कि 'कोशिश जरूर करूंगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज