मशहूर टीवी एक्ट्रेस के साथ पेट्रोल पंप पर बदतमीजी, फेसबुक के जरिए बयां किया दर्द

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 12:55 PM IST
मशहूर टीवी एक्ट्रेस के साथ पेट्रोल पंप पर बदतमीजी, फेसबुक के जरिए बयां किया दर्द
बंगाली एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता.

एक्ट्रेस के साथ कोलकाता के एक पेट्रोल पंप पर बदतमीजी हुई. जब एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने दोषी पेट्रोल पंप कर्मियों को हिरासत में लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 12:55 PM IST
  • Share this:
पॉपुलर बंगाली टीवी एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता (Juhi Sengupta) ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर बदतमीजी का आरोप लगाया है. उन्होंने फेसबुक पेज के जरिए पूरी घटना बताई. मामला ऐसा है कि इसे सुनकर कोई भी परेशान हो सकता है. उन्होंने बताया कि कोलकाता पेट्रोल पंप पर वहां के कर्मचारियों ने उनके साथ बदतमीजी की. जब एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने दोषी पेट्रोल पंप कर्मियों को हिरासत में लिया.

टीवी शो 'भोजो गोविंदो' से पॉपुलर हुईं जूही ने बताया कि वह कार में पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप गई थीं. इस दौरान उनके पैरेंट्स भी उनके साथ थे. उन्होंने स्टाफ को 1500 रुपए का पेट्रोल भरने के लिए कहा, लेकिन स्टाफ ने 3000 रुपए का पेट्रोल डाल दिया. जब हमने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो पंप का स्टाफ हमारे साथ बदतमीजी करने लगा. अचानक उनमें से एक ने हमारी कार की चाबी छीन ली.


जूही ने आगे बताया कि वे बुजूर्ग थे. जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने मुझे भी धक्का दे दिया. इससे मेरे हाथ में खरोंच आ गई, लेकिन मेरे माता-पिता को जिस चीज से गुजरना पड़ा, उसके सामने ये चोट कुछ भी नहीं है. इस घटना के बाद जूही ने कस्बा पुलिस स्टेशन में जनरल डायरी दर्ज करवाई. उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने महेश यादव नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें:

अक्षय कुमार के बेटे आरव के पीछे पड़े भिखारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...