अमेरिकी अवॉर्ड शो में इरफान खान के नाम के साथ गलती से हुई मिस्टेक, 'Irrif Kahn' देख भड़क उठे फैन

दिवंगत अभिनेता इरफान खान. (फोटो साभारः Instagram @irrfan)

दिवंगत अभिनेता इरफान खान. (फोटो साभारः Instagram @irrfan)

इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई थी. इरफान के जाने के बाद उन्हें प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड (PGA) से सम्मानित किया गया है. लेकिन, अवॉर्ड शो के दौरान आयोजकों से एक ऐसी गलती हो गई, जिससे एक्टर के फैन नाराज हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 7:56 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. लंबे समय तक बीमार रहे इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया. इरफान खान का नाम देश के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार है. उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड (Irrfan Khan Hollywood Movies) में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई थी. इरफान के जाने के बाद उन्हें प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड (Producers Guild of America) से सम्मानित किया गया है. लेकिन, अवॉर्ड शो के दौरान आयोजकों से एक ऐसी गलती हो गई, जिससे एक्टर के फैन नाराज हो गए हैं.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवॉर्ड में इरफान खान के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी गई थी. इरफान खान के नाम की स्पेलिंग 'Irrfan Khan' की जगह 'Irrif Kahn' लिखी गई थी. जिसे देखने के बाद एक्टर के फैन काफी नाराज भी हैं. कई यूजर्स ने आयोजकों की इस गलती को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा से नाराज फैन ने की शिकायत- 'आपने शादी में नहीं बुलाया', जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

मालूम हो कि इरफान खान ने बॉलीवुड के साथ ही कई हॉलीवुड मूवीज में भी काम किया है. इनमें लाइफ ऑफ पाई, अ माइटी हार्ट, इन्फर्नो, अमेजिंग स्पाइडर मैन और जुरासिक वर्ल्ड जैसी फिल्में शामिल हैं. हॉलीवुड फिल्मों में इरफान खान के योगदान को देखते हुए अमेरिकी अवॉर्ड शो में In Memoriam (याद में) के तहत याद किया गया था. लेकिन, इस दौरान आयोजकों ने एक्टर के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी. जिससे एक्टर के फैन काफी आहत हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज