होम /न्यूज /मनोरंजन /Phone Bhoot Trailer Out: कैटरीना कैफ बनी हैं अच्छी भूत, आत्माओं को मोक्ष दिलाते दिखे सिद्धांत-ईशान

Phone Bhoot Trailer Out: कैटरीना कैफ बनी हैं अच्छी भूत, आत्माओं को मोक्ष दिलाते दिखे सिद्धांत-ईशान

'फोनभूत' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

'फोनभूत' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

Phone Bhoot Trailer Out: कैटरीना कैफ , ईशान खट्टर और स‍िद्धांथ चतुर्वेदी स्टारर हॉरर कॉमेडी ‘फोनबूथ’ (Phone Bhoot) का ट ...अधिक पढ़ें

Phone Bhoot Trailer Out: कैटरीना कैफ , ईशान खट्टर और स‍िद्धांथ चतुर्वेदी स्टारर हॉरर कॉमेडी ‘फोनबूथ’ (Phone Bhoot) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर आपको डर के साथ-साथ कॉमेडी का भी डोज देते हुए दिख रहा है. फिल्म का ट्रेलर काफी फनी है. फिल्म में कैटरीना कैफ भूत बनी हैं. सिद्धांत और ईशान को भूत देखने की पावर मिलती है. फिर दोनों भूत पकड़ते हुए नजर आते हैं. कैटरीना दोनों को एक आइडिया देती है. और इसके बाद दोनों निकल पड़ते हैं, कैटरीना के साथ उनके प्लान को एग्जक्यूट करने.

ईशान और सिद्धांत भटकी हुई आत्माओं को मोक्ष दिलाने का काम करते हैं. कैटरीना इसमें दोनों की मदद करती हैं. फिर जैकी श्रॉफ की एंट्री होती है. जैकी दादा फिल्म में आत्माराम नाम एक तांत्रिक विलेन बने हैं. जो आत्माओं को कैद करता है. इसके बाद कई फनी और हॉरर इंसीडेंट्स की झलक देखने को मिलती हैं.

" isDesktop="true" id="4720377" >

कैटरीना और शीबा की कॉमेडी

ट्रेलर के आखिरी में शीबा चड्ढा और कैटरीना के बीच एक फनी बातचीत होती है. जिसे सुनकर आपकी हंसी जरूर निकल जाएगी. शीबा भी फिल्म में एक भूत बनीं हैं. फिल्म में इनके अलावा निधि बिष्ट, मनु ऋषि चड्ढा समेत कई प्रतिभाशाली एक्टर हैं. फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. इसके प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं.

शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म

बता दें कि कैटरीना कैफ की शादी के बाद यह पहली फिल्म है. उन्होंने पिछले साल दिसंबर में विक्की से शादी की थी. फिल्म में भूत का किरदार निभाती नजर आएंगी. ऐसे में फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. बात करें वर्कफ्रंट की तो कैटरीना इसके बाद ‘टाइगर -3 , ‘जी ले जरा’ और विजय सेतुपति के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी.

Tags: Katrina kaif, Trailer

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें