Photos: गौरी खान की अदाओं ने बटोरी सुर्खियां, मैग्जीन कवर पर दिखा ग्लैमरस लुक

गौरी खान का ग्लैमरस अंदाज

गौरी खान का ग्लैमरस अंदाज

गौरी खान (Gauri Khan) एक फैशन पत्रिका के मार्च अंक के कवर पेज पर नजर आई हैं, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है. उन्होंने दिल्ली में बिताए दिनों, करियर, बच्चों और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जुड़ी बातें भी बताईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 8:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म निर्माता गौरी खान (Gauri Khan) ने शनिवार को एक फैशन पत्रिका के कवर पर आई अपनी एक शानदार तस्वीर की झलक पेश की है. वह एक सफल इंटीरियर डिजाइनर हैं. वह कई बार अपना यह टैलेंट दिखा चुकी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी यह कवर फोटो शेयर की है. फोटो (Gauri Khan Photos) शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'यह आ चुकी है!...' इस फोटो में गौरी अपनी उम्र को झूठा साबित कर रही हैं.

फिल्म इडंस्ट्री के उनके कई दोस्त उनकी फोटो देखकर गदगद हो गए हैं. डायरेक्टर फराह खान ने कहा, 'बेहद शानदार लग रही हो गौरी.' ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने कई हर्ट इमोजी शेयर किए हैं. वहीं अनन्या पांडे की चाची लिखती हैं, 'स्टनिंग.' उनके कई फैंस ने मैसेज में स्टनिंग, फैब, गॉर्जियस, सुपर, नाइस जैसे शब्दों के जरिये उनकी प्रशंसा की.

(फोटो साभारः Instagram/gaurikhan)


गौरी ने एक इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें वह अपने युवा दिनों, अपने आर्मी बैकग्राउंड, शिक्षा, दिल्ली के निफ्ट से फैशन डिजाइन की पढ़ाई सहित कई विषयों पर अपनी बात रख रही हैं.
उन्होंने पीकॉक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने डीयू के लेडी श्री राम कॉलेज से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया था. मैं एक सख्त आर्मी बैकग्राउंड वाले परिवार में पली-बढ़ी हूं. अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद, मैंने निफ्ट से फैशन डिजाइनिंग में छह महीने का कोर्स किया था. ऐसा इसलिए, क्योंकि मैं बचपन से आर्ट की ओर आकर्षित रही हूं. गौरी ने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी मां के बेहद करीब हैं.

गौरी ने अपने करियर की शुरुआत एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में की है. उन्होंने अपने मुंबई के घर मन्नत को डिजाइन किया है. वह अपनी फैमिली को अपना सबसे बड़ा 'गुरु' और प्रेरणा मानती हैं. गौरी ने यह भी बताया कि वह एक निर्माता, डिजाइनर, पत्नी, मां के रोल में कैसे खुद को एजस्ट करती हैं. वह कहती हैं, 'मेरे बच्चे आर्यन और सुहाना अपने स्कूल और कॉलेज में काफी अच्छे हैं. छोटे अबराम को समय लगता है, लेकिन शाहरुख और मैं, दोनों उसको पर्याप्त समय देते हैं. हम आपस में अपनी पैरेंट्स की जिम्मेदारी को बांट लेते हैं. इससे मुझे उन चीजों के लिए काफी समय मिल जाता है जो मुझे करना पसंद है. यह काफी आसानी से हो रहा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज