होम /न्यूज /मनोरंजन /

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से खौफ खाते हैं भूत!

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से खौफ खाते हैं भूत!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्म 'फोटोग्राफ' की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं. यहां न्यूज 18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में सान्या ने कई खुलासे किए.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या म्लहोत्रा अपनी फिल्म 'फोटोग्राफ' के लिए काफी तारीफें बटोर रही हैं. करियर के शुरुआत से 'दंगल', 'पटाखा', 'बधाई हो' और अब 'फोटोग्राफ' जैसी हटकर फिल्म करने वालीं सान्या की असली पंसद हॉरर है. जी हां सान्या को हॉरर फिल्में पसंद हैं और वह ऐसा ही कुछ करना भी चाहती हैं.

    अभी सान्या अपनी पसंद बता ही रही थीं कि 'फोटोग्राफ' के डायरेक्टर रितेश बत्रा ने मजाक करते हुए कहा कि इनसे तो भूत भी डरते हैं. भूतों से जुड़ी इसी बातचीत में सान्या ने बताया कि 'फोटोग्राफ' उनकी दूसरी फिल्म थी. सान्या ने 'दंगल' के बाद 'फोटोग्राफ' पर काम किया. 'फोटोग्राफ' में नवाजुद्दीन के साथ काम करने को लेकर सान्या ने कहा कि पहले आमिर के साथ और फिर नवाज के साथ काम करना एक लर्निंग एक्सपीरियंस रहा. अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिलने को लेकर वह खुद को काफी भाग्यशाली समझती हैं.

    अपनी 'फोटोग्राफ' की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची सान्या से जब दंगल-2 को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, 'इसके लिए नितीश सर से पूछना पड़ेगा'. इसका मतलब साफ है कि फिलहाल ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है. लेकिन अगर डायरेक्टर कुछ फाइनल कर लें तो पर्दे पर एक बार फिर 'दंगल' हो सकता है.

    यह भी पढ़ें:

    सलमान खान को सीधी चुनौती देंगे अक्षय कुमार, खुलेआम किया ये ऐलान

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Aamir khan, Dangal, Entertainment, Nawazuddin siddiqui

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर