अपना शहर चुनें

States

दीया मिर्जा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, वैभव रेखी से कल होगी शादी

दीया मिर्जा (फोटो साभारः News 18)
दीया मिर्जा (फोटो साभारः News 18)

खबर है कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. शनिवार को प्री-वेडिंग का जश्न मनाया गया. पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें आप एक्ट्रेस को उनके करीबियों के साथ देख सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में इस समय जश्न का माहौल है. कोई सेलेब शादी के बंधन में बंध रहा है तो किसी के घर में नन्हा मेहमान आने की खुशी है. इस बीच एक और अच्छी खबर आ रही है कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) शादी के बंधन में बंधन में बंधने वाली हैं. वह मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से 15 फरवरी को शादी करेंगी. माना जा रहा है कि यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी और सिर्फ खास दोस्तों और परिजन ही शादी में मौजूद रहेंगे. यह दीया की दूसरी शादी है. वह 2019 में अपने पहले पति साहिल संघा से अलग हुई थीं.

इस समय दीया मिर्जा की प्री-वेडिंग पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं. बीते शनिवार को दीया ने अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों संग प्रीवेडिंग पार्टी का खूब जश्न मनाया. स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पार्टी की कुछ शानदार फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'प्री वेडिंग पार्टी में दीया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड और अपने नए परिवार के साथ. #diakishaadi.'दीया इन प्री वेडिंग पार्टी फोटोज में काफी खुश नजर आ रही हैं. वह सफेद लेस ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)




ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि यह जोड़ी लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के काफी करीब आए थे. इन्होंने तब एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया था. बता दें कि वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं. याद दिला दें कि ये दीया की दूसरी शादी होगी, इससे पहले दीया की साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन शादी के करीब 11 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था.





तब दीया मिर्जा और साहिल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा अच्छे रहेंगे. हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है. लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे. यह वैभव की भी दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी एक योग और लाइफ स्टाइल कोच सुनैना रेखी हैं. इस रिश्ते से उनकी एक बेटी भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज