'सलमान खान 17 साल की बेटी के पिता हैं और उनकी वाइफ दुबई में रहती हैं', जानें भाईजान का जवाब

अरबाज खान के शो 'पिंच 2' पर सलमान खान. फोटो साभार:(Qu Play/Youtube)

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो ‘पिंच 2’ (Pinch 2) पर उनके भाई सलमान खान (Salman Khan) गेस्ट के रुप में पहुंचे. इस शो के दौरान सलमान से अरबाज ने ऐसे सवाल पूछे कि खुद सलमान सकते में आ गए.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो ‘पिंच’ के सीजन टू (Pinch 2) के प्रीमीयर पर पहुंचे. 21 जुलाई से शुरू हो रहे इस शो पर पहले गेस्ट उनके बड़े भाई सलमान खान हैं. इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक लोगों के ट्वीट पढ़ कर गेस्ट को बताना है. शो में अरबाज ने बताया कि कि सोशल मीडिया पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉस मिला, लेकिन एक ने सलमान की सीक्रेट फैमिली यानी उनकी वाइफ और 17 साल की बेटी जो दुबई में रहती है उसके बारे में सवाल किया.

    अरबाज खान ने जो कमेंट पढ़ा उसमें में लिखा था ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक. भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा’. इस पर सलमान पहले तो हैरान रह गए. फिर कहा ‘यह किसके लिए है ?

    जब अरबाज ने उन्हें एश्योर्ड किया कि ये कमेंट उन पर है तो सलमान ने हिंदी में कहा कि ‘इन लोगों को बहुत पता है. यह सब बकवास है. मुझे नहीं मालूम किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया हैं.  ये जो कोई भी है, जो सोचता है कि मैं उसे जवाब देने जा रहा हूं. भाई मेरी कोई बीवी नहीं है. मैं इंडिया में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं. मैं इस शख्स को जवाब देने नहीं जा रहा,पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं.






    इसे भी पढ़िए-सलमान खान जिम में जमकर बहा रहे पसीना, बॉडी देख फैंस बोले-Tiger 3 का इंतजार

    ‘पिंच 2’ पर अरबाज के गेस्ट अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और फराह खान भी होंगे. एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया था कि ‘पिंच’ का दूसरा सीजन काफी बड़ा और बोल्ड होने वाला है. सलमान खान को पहले सीजन में जानबूझ कर नहीं बुलाया गया था, क्योंकि वह चाहते थे कि उनको बुलाने से पहले शो अपनी शर्तों पर सफल हो जाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.