अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को निलंबित करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

कोर्ट में कंगना के अकाउंट को निलंबित करने की याचिका दिलजीत के साथ ट्विटर वॉर के बाद ही दायर की गई है
कोर्ट में कंगना के अकाउंट को निलंबित करने की याचिका दिलजीत के साथ ट्विटर वॉर के बाद ही दायर की गई है

'बार एंड बेंच' ने ट्वीट में लिखा- कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर अकाउंट, कंगना टीम को निलंबित करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. याचिका में ये कहा गया है कि कंगना अपने अकाउंट से देश में लगातार नफरत फैलाती हैं, द्वेष फैलाती हैं और अपने ट्वीट से देश को बांटने का काम कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:47 AM IST
  • Share this:
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) को सस्पेंड करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में एक याचिका दायर की गई है. याचिकाकर्ता ने पेटिशन में कहा कि कंगना के ट्विटर पर वेरिफाईड अकाउंट को ब्लॉक किया जाए क्योंकि कंगना सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का काम कर रही हैं.

'बार एंड बेंच' नाम के वेरिफाईड ट्विटर अकाउंट ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया.
'बार एंड बेंच' ने ट्वीट में लिखा- "कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट, 'कंगना टीम' को निलंबित करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. याचिका में ये कहा गया है कि कंगना अपने अकाउंट से देश में लगातार नफरत फैलाती हैं, द्वेष फैलाती हैं और अपने ट्वीट से देश को बांटने का काम कर रही हैं."कंगना को एक लीगल नोटिस भी भेजा गया है जिसमें कंगना से किसान आंदोलन में एक वृद्ध महिला के अपमान करने पर उनसे माफी मांगने को कहा गया है.कंगना ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- "मैं हमेशा अखंड भारत की बात करती हूं, टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ाई करती हूं और मुझपर ये आरोप लग रहा है कि मैं देश को बांटने का काम कर रही हूं. वाह! क्या बात है, वैसे ट्विटर ही मेरे लिए एक मात्र प्लेटफॉर्म नहीं है जहां मैं अपनी बात रख सकती हूं. एक चुटकी में हजारों कैमरे मेरी स्टेटमेंट को रिकॉर्ड करने आ जाएंगे."हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुई एक वृद्ध महिला के लिए अपमानजनक बात ट्वीट कर दी थी. जिसके बाद उनके और पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर काफी लड़ाई हो गई थी.

सोशल मीडिया पर लोग दिलजीत की बातों पर उनको सपोर्ट भी करते नजर आ रहे हैं. कोर्ट में कंगना के अकाउंट को निलंबित करने की याचिका दिलजीत के साथ ट्विटर वॉर के बाद ही दायर की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज