पीएम मोदी ने मिलिंद सोमण से पूछा-आपकी उम्र क्या है? एक्टर ने दिया ये जवाब

फोटो साभार- @milindrunning/Instagram
फोटो साभार- @milindrunning/Instagram

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने फिट इंडिया मूवमेंट के एक साल पूरे होने के अवसर पर देश के कई प्रमुख लोगों के संवाद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 3:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अभिनेता मिलिंद सोमण से उनकी उम्र के बारे में पूछ लिया. मिलिंद ने पीएम मोदी को जवाब भी बताया. यह बातचीत 'फिट इंडिया मूवमेंट' के एक साल पूरे होने के अवसर किए गए एक संवाद के दौरान हुई. इस संवाद में पीएम मोदी के साथ इस मूवमेंट से जुड़े लोगों के साथ स्पोर्ट्स और सेलिब्रेटी जगत के लोग भी मौजूद रहे.

इसी दरम्यान पीएम मोदी ने विराट कोहली समेत कई लोगों से बातचीत की. उसी दौरान जब बारी आई एक्टर मिलिंद सोमण की तो पीएम मोदी ने उनसे मजाक में पूछा कि आपकी उम्र क्या है. क्या आपकी उम्र उतनी ही है जितनी इंटरनेट पर बताई जाती है या फिर कुछ और? इसके जवाब में मिलिंद सोमण ने बताया कि इस बारे में अक्सर उनसे सवाल पूछा जाता है. लोग कहते हैं कि वो 55 साल की उम्र में 100 किलोमीटर तक दौड़ लेते हैं.

मिलिंद सोमण ने पीएम मोदी को बताया कि 2012 में वो दिल्ली मैराथन में भी हिस्सा ले चुके हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां इस वक्त 81 साल की हैं और वो इस उम्र में भी कसरत करती हैं. मिलिंद ने बताया कि वो चाहते हैं कि जब वो इस उम्र में पहुंचें तब वो अपनी मां की तरह बनें.



मिलिंद के अनुसार पहले के समय में लोग बहुत चलते थे. एक आम मान्यता रही है कि एक शख्स एक दिन में कम से कम 50 किलोमीटर तक चल लेता था. लेकिन अब शहर की जीवनशैली ऐसी है कि लोग घर में बैठे रहते हैं. उनकी फिटनेस दिन ब दिन कम हो जाती है. इसलिए शहर में काम करना बहुत जरूरी है.
सबसे अहम बात ये है कि मिलिंद सोमण जिम नहीं जाते. ये बातें वो अक्सर बताते हैं कि वो जिम नहीं जाते. बल्कि उनकी फिटनेस का राज उनकी दौड़ है. खास बात ये है कि इसके लिए भी उन्होंने कोई समय नहीं फिक्स किया है. उन्हें जब वक्त मिलता है तभी वो दौड़ लेते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज