सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फिर लगाई PM मोदी से न्याय की गुहार

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फिर लगाई PM मोदी से न्याय की गुहार
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से न्याय की गुहार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 9:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं. उनकी मौत को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और नेता सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर चुके हैं. अब इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से न्याय की गुहार लगाई है.

श्वेता ने पीएम मोदी के एक ट्वीट को रीट्वीट कर कहा, ''सर यही समय है कि हम लोकमान्य तिलक की न्याय की परिभाषा को समझे. आप भी इसी न्याय से प्रेरित हैं. ऐसे में मेरी प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द सुशांत मामले में भी देखें.''


इससे पहले भी शनिवार को श्वेता ने पीएम मोदी को न्याय दिलवाने की मांग की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, ''मेरा दिल कहता है कि आप हमेशा सच के साथ खड़े होते हैं. हम साधारण परिवार से आते हैं. सुशांत का भी कोई गॉडफादर नहीं था. मेरी अपील है कि आप इस मामले को जरूर देखें, कृप्या ध्यान दें कि किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ ना हो. न्याय की उम्मीद है.''



14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading