PM मोदी ने करण जौहर को बर्थडे विश करने पर कहा शुक्रिया, सोशल मीडिया पर उड़ा कंगना का मजाक, Meme Viral

पीएम मोदी ने करण जौहर के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है.
पीएम मोदी ने करण जौहर के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है.

पीएम मोदी (PM Modi) के करण जौहर (Karan Johar) को दिए रिप्लाई के बाद सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया है. जहां कुछ लोगों का कहना है कि पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में ये ट्वीट किया है तो वहीं कई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस ट्वीट के बाद निशाने पर ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:15 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बीते गुरुवार (17 सितंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 70वां (PM Modi 70th Birthday) जन्मदिवस मनाया. उनके बर्थडे के मौके मौके पर बॉलीवुड जगत के कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, जिस पर पीएम मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है. पीएम मोदी ने करण जौहर को रिप्लाई देते हुए लिखा- 'बेशक! सिनेमा के प्रति आपका जुनून आराध्य है. आपकी शुभ कामनाओं के लिए धन्यवाद.' पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. यूजर कंगना को लेकर तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं.

पीएम मोदी के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया है. जहां कुछ लोगों का कहना है कि पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में ये ट्वीट किया है तो वहीं कई कंगना रनौत को इस ट्वीट के बाद निशाने पर ले रहे हैं. कई यूजर्स को कहना है कि कंगना इस ट्वीट के बाद कहीं कोने में बैठकर रो रही होंगी, क्योंकि वह लगातार करण जौहर पर निशाना साध रही थीं और उनकी काबिलियत पर सवाल खड़े कर रही थीं. सोशल मीडिया पर तो कंगना रनौत के मीम्स की बाढ़ आ गई है.
गौरतलब है कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद लोगों ने एक-एक कर करण को निशाने पर लेना शुरू कर दिया था. इन सबके बाद करण जौहर ने भी सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. क्योंकि, सोशल मीडिया पर फिल्मकार को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था.

वहीं हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है. उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज