महात्मा गांधी के लिए आमिर-शाहरुख-सलमान आए साथ, PM Modi ने ट्वीट किया वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने महात्मा गांधी पर आधारित एक वीडियो निर्देशक राजकुमारी हिरानी बनाया है. इसमें आमिर-शाहरुख-सलमान समेत कई दिग्गज कलाकार दिख रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने महात्मा गांधी पर आधारित एक वीडियो निर्देशक राजकुमारी हिरानी बनाया है. इसमें आमिर-शाहरुख-सलमान समेत कई दिग्गज कलाकार दिख रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने महात्मा गांधी के विचारों पर आधारित एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें बॉलीवुड जगत की खान तिकड़ी यानी सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) दिखाई दे रहे हैं.

    पीएम मोदी ने लिखा, फिल्म जगत से जुड़े दिग्गज महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए साथ आए. #ChangeWithin एक सराहना योग्य प्रयास है. निश्चित तौर पर इससे महात्मा गांधी के विचारों को लोगों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी. इससे लोगों में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. वीडियो में आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, रणबीर कपूर और विक्की कौशल दिख रहे हैं. इसे निर्देशक राजकुमार हिरानी ने निर्देश‌ित किया है. राजकुमार हिरानी पहले भी गांधीगिरी पर वीडियो बना चुके हैं.

    यहां देखें वीडियो


    प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की





    असल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए कार्यक्रमों पर चर्चा की और कहा कि भारत में एक अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन शिखर सम्मेलन का आयोजन करने की योजना बनाई जा रही है.

    प्रधानमंत्री ने यहां अपने आधिकारिक निवास पर उनके साथ बातचीत में कहा कि भारत 2022 में अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा, ऐसे में मनोरंजन उद्योग को 1857 से 1947 तक देश के स्वतंत्रता संग्राम की प्रेरणादायक कहानियों और 1947 से राष्ट्र की विकास गाथा का प्रदर्शन करना चाहिए.

    शाहरुख से लेकर कंगना तक, तस्‍वीरों में देखें PM की बॉलीवुड सितारों से मुलाकात

    पीएम मोदी ने फिल्मी हस्तियों से कहा, ‘‘आपका काम दुनिया के सभी कोनों तक पहुंच गया है. सरकार की ओर से मुझे आपकी रचनात्मकता का अधिकतम प्रभाव सुनिश्चित करने में मदद करने की खुशी है.’’

    एम मोदी से मिलने के बाद शाहरुख खान किया ये ट्वीट, कहा- थैंक्यू

    उन्होंने उपस्थित लोगों से गुजरात में दांडी संग्रहालय और 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' जाने की अपील भी की. प्रधानमंत्री ने कहा कि मामल्लापुरम में चीनी राष्ट्रपति के साथ उनके अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के बाद वहां पर्यटकों की संख्या बढ़ी है. प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी का हवाला देते हुए कहा कि बहुत से लोग वहां जा रहे हैं.

    पीएम आवास पर जुटीं बॉलीवुड हस्तियां, PM मोदी से एक साथ मिले शाहरुख-आमिर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.