• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • PM मोदी को पसंद आई मल्टीस्टारर फिल्म शॉर्ट फिल्म 'फैमिली', तारीफ कर कही ये बात

PM मोदी को पसंद आई मल्टीस्टारर फिल्म शॉर्ट फिल्म 'फैमिली', तारीफ कर कही ये बात

शार्ट फिल्म के जरिए कलाकारों ने  एक अनूठी पहल की है.

शार्ट फिल्म के जरिए कलाकारों ने एक अनूठी पहल की है.

शार्ट फिल्म 'फैमिली' की तारीफ ट्वीट कर पीएम मोदी (Narendra Modi) ने की.

  • Share this:
    मुंबई- लगातार बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों ने भारतवासियों की चिंता को बढ़ा दिया है. इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से परेशान है. लॉकडाउन (Lockdown)बढ़ाए जाने का मांग राज्य सरकारे फिर से करने लगी हैं. बॉलीवुड (Bollywood)सितारे लगातार लोगों के घर में रहने की सलाह दे रहे हैं साथ ही कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को भी लगातार समझा रहे हैं. हाल ही में फिल्मी सितारों ने एक शार्ट फिल्म तैयार की. इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'फैमिली (Family)' है. इस फिल्म में खास ये था कि कोई भी एक्टर अपने घर से नहीं निकला और एक शानदार फिल्म भरपूर मनोरंजन के साथ तैयार हो गई. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने खुद इसकी तारीफ की है.

    इंडस्ट्री के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, मामूथी के साथ अन्य सितारों ने लोगों को एक स्ट्राग मैसेज दिया है, उसके कायल पीएम मोदी भी हो गए. शार्ट फिल्म 'फैमिली' पीएम मोदी को भी खूब पसंद आई और उन्होंने इसकी तारीफ भी की है.

    पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'आप दूर रहकर भी सोशल रह सकते हैं. एक बहुत अच्छा वीडियो एक बहुत सटीक मैसेज के साथ. आप भी देखें.'





    ये है कहानी
    शॉर्ट फिल्म की शुरुआत में बिग बी अपना काला चश्मा ढूंढ़ते नजर आते हैं. वह अपना काला चश्मा घर में तलाश करते हैं जो कि उन्हें मिलता नहीं है. तभी दलजीत दोसांझ सोते हुए रणबीर कपूर को जगाते हैं. इसके बाद धीरे-धीरे कई सारे सितारे नजर आते हैं जो बच्चन साहब का काला चश्मा ढूढ़ते हैं. वीडियो के एंड में चश्मा आलिया भट्ट के पास मिलता है और उनसे चश्मा लेकर प्रियंका चोपड़ा, बिग बी को देती हैं.

    ये दिया मैसेज
    वीडियो के एंड में बिग बी कहते हैं, 'हम सभी ने मिलकर यह फिल्म बनाई, लेकिन हममें से कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकला. सभी ने अपने घर में अपने-अपने हिस्से की शूटिंग की। आप भी कृपया घर के अंदर रहें. इस खतरनाक कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने का यही एकमात्र तरीका है. घर में रहो, सुरक्षित रहो.'

    ये भी पढ़ें- BIG B के साथ इन सेलेब्स ने दिया फैन्स को सरप्राइज, लॉकडाउन में तैयार की ये खास शॉर्ट फिल्म

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज