'PM Narendra Modi' की रिलीज पर रोक, मिली 10 में से 10 की रेटिंग

चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक से विरोधी पार्टियों को काफी हर्ज था कि ये पूरी तरह से चुनाव पर असर करेगी इसके लिए फिल्म पर रोक लगा दी जाए.

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 4:35 PM IST
'PM Narendra Modi' की रिलीज पर रोक, मिली 10 में से 10 की रेटिंग
'PM Narendra Modi' की रिलीज पर रोक, मिली 10 में से 10 की रेटिंग
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 4:35 PM IST
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक अपनी रिलीज को लेकर काफी विवादों का सामना कर रही है. जहां एक तरफ फिल्म अब 12 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की रिलीज पर इलेक्शन कमीशन द्वारा रोक लगा दी गई है. इससे पहले फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज की जानी थी लेकिन विवादों के चलते ऐसा हो न सका. वहीं अब इस फिल्म को रिव्यूज़ और रेटिंग्स देने वाली वेबसाइट IMDB ने जबर्दस्त रैंकिंग देकर दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर और भी उत्सुकता भर दी है.

IMDB ने विवेक ओबेरॉय द्वारा अभिनीत इस फिल्म को 10 में से 10 अंक दिए हैं. जिसके बाद विवेक ओबेरॉय के करियर की ये ऐसी पहली फिल्म साबित होने जा रही है जोकि पूरे नम्बर लेकर बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम करे.



चुनाव के पहले 'भाभी जी घर पर हैं' से हुई कांग्रेस को दिक्कत, बताई ये वजह

जहां एक तरफ फिल्म के ट्रेलर ने पीएम मोदी की फैन फॉलोइंग लके बीच उत्सुकता बढ़ा दी वहीं अब इस तरह की रेटिंग ने माहौल और भी रोमांचित कर दिया है. लगातार रोक की मांग से गुजर रही फिल्म से फिल्म निर्माताओं को भी काफी उम्मीदें नज़र आ रही हैं.



बता दें चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक से विरोधी पार्टियों को काफी हर्ज था कि ये पूरी तरह से चुनाव पर असर करेगी इसके लिए फिल्म पर रोक लगा दी जाए. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म पर रोक लगाए जाने की मांग को लेकर विवेक ओबेराय ने कहा था, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं. अभिषेक मनु सिंघवी और कपिल सिब्बल जैसे सीनियर और फेमस वकील ऐसी आम फिल्म पर याचिका दायर करने में अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं? पता नहीं वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के 'डंडे' से.'

विवेक ने यह भी कहा था, 'मोदी की जिंदगी को बढ़ा-चढ़ाकर नहीं दिखाया गया है. पीएम मोदी का व्यक्तित्व पहले ही काफी बड़ा है.'एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार