नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म का पहला पोस्टर जारी, पहचान में नहीं आ रहे ये अभिनेता

PM Narendra Modi नाम से बन रही इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय का मेकअप कुछ इस तरह किया गया है कि वह पहचान में नहीं आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 9:13 AM IST
नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म का पहला पोस्टर जारी, पहचान में नहीं आ रहे ये अभिनेता
नरेंद्र मोदी के रोल में विवेक ओबरॉय
News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 9:13 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज़िंदगी पर फ़िल्म बनने जा रही है. इस फ़िल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म का पहला लुक या पोस्टर आज लॉन्च हो गया और इसके साथ ही फिल्म का नाम भी सामने आ गया है.

PM Narendra Modi नाम से बन रही इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय का मेकअप कुछ इस तरह से किया गया है कि वो पहचान में नहीं आ रहे हैं. अभी फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई, लेकिन फ़िल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है और विवेक इसमें वाकई नरेंद्र मोदी जैसे दिख रहे हैं.

नरेंद्र मोदी की बायोपिक के फ़र्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस भी पहुंचे थे. इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक उमंग कुमार और सहनिर्माता संदीप कुमार के साथ-साथ विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय भी मौजूद थे. सुरेश ओबेरॉय भी इस फिल्म के सह निर्माता हैं.



PM Narendra Modi
नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म का पोस्टर जारी


फिल्म में लीड रोल निभा रहे विवेक ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं और मैं उनके आशीर्वाद से ही इस प्रोजेक्ट को शुरू कर रहा हूं.

देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा कि नरेंद्र मोदी के जीवन पर फ़िल्म बनाने का विचार ही बहुत उज्ज्वल है. गरीबी से निकले हुए, चाय बांटते हुए, हिमालय में जाकर तपस्या करने वाले और फिर संघठन से लोगों को संघटित करते हुए राजनीति में आए हैं.

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नरेंद्र मोदी राजयोगी हैं. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मेरी तो दिली तमन्ना है कि यह फ़िल्म जल्द से जल्द रिलीज़ हो. हालांकि अभी इस फिल्म को रिलीज़ करना मुश्किल है, क्योंकि जब तक फिल्म पूरी होगी तब तक शायद आचार सहिंता लागू हो चुकी होगी.
Loading...

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली ये पहली हिंदी फीचर फिल्म है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...