अपना शहर चुनें

States

2019 चुनाव से पहले रिलीज हो सकती है पीएम मोदी पर बन रही फिल्म, गोधरा का भी होगा जिक्र

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो
प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

साबरमती एक्सप्रेस वाले सीन की शूटिंग गुजरात में की गई है, जबकि ट्रेन के अंदर के सीन मुंबई में सेट लगाकर शूट किए जाएंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक और बायोपिक पर जोरशोर से काम जारी है. खबरों की मानें तो ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर साल 2019 के चुनाव से पहले रिलीज की जाएगी. इस बीच खबर है कि इस फिल्म में गोधरा का जिक्र भी किया जाएगा जिसकी शूटिंग रविवार (3 मार्च) को की गई.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह सीन वडोदरा के वेस्टर्न रेलवे डिपार्टमेंट की मदद से प्लान किया गया था और शूटिंग पूरी तरह उनकी देखरेख में हुई. इस सीन की शूटिंग विश्वमित्र रेलवे स्टेशन पर हुई. शूटिंग के दौरान यह ध्यान रखा गया कि इससे रेल ट्रैफिक बाधित ना हो.

वहीं शूटिंग के दौरान काम कर रहे क्रू मेंबर्स ने कहा कि रेलवे की ओर मॉक ड्रिल के लिए इस्तेमाल में लाई जाने वाली रेलवे की एक बोगी को रेलवे द्वारा दी गई थी. इसी के जरिए हम गोधरा में साबरमती के S-6 कोच में आग लगने की घटना को रिक्रिएट कर रहे थे.



लेकिन वेस्टर्न रेलवे पीआरओ (वडोदरा डिवीजन) खेमराज मीणा ने मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए कहा कि शूटिंग में क्षतिग्रस्त कोच का इस्तेमाल किया गया. उन्होंने कहा कि मुंबई की एक प्रोडक्शन कंपनी बेंचमार्क प्रोडक्शन ने हमारे मुख्यालय से प्रतापनगर और वड़ोदरा के विश्वामित्रि स्टेशन पर शूटिंग की अनुमति ली है.
मीणा ने कहा, 'वे मॉक ड्रिल के लिए इस्तेमाल किए गए क्षतिग्रस्त कोच का उपयोग कर रहे हैं. हमारे अधिकारियों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है जिससे पता चलता होकि कोच में आग लगाई गई थी.' पीटीआई के अनुसार मीणा ने कहा, 'डॉक्यूमेंट्री के लिए दिया गया कोच एक अनुपयोगी मॉक ड्रिल बोगी थी.'

रिपोर्ट्स के मुताबिक साबरमती एक्सप्रेस वाले सीन की शूटिंग गुजरात में की गई है, लेकिन ट्रेन के अंदर के सीन मुंबई में सेट लगाकर शूट किए जाएंगे. साथ ही बताया जा रहा है कि पीएम मोदी पर बन रही फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी जोकि 2019 के चुनाव से पहले ही दर्शकों के बीच आ जाएगी.

यह भी पढ़ें:

पहले उड़ाया भारतीय सेना का मजाक, अब माफी मांग रहा है ये कॉमेडियन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज