'PM नरेंद्र मोदी' के सामने नहीं चले अर्जुन कपूर, कमाए इतने करोड़

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक और अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में टक्कर

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक और अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में टक्कर

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक (PM Narendra Modi Biopic) के सामने अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) नहीं टिक पाए हैं.

  • Share this:
हाल ही में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को जबरदस्त जीत हासिल हुई है. चारों तरफ बस चुनावी चर्चाएं और नमो का नाम सुनाई दे रहा है. ऐसे माहौल के बीच रिलीज हुई है विवेक ओबेरॉय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'... इस फिल्म को काफी पहले ही रिलीज किया जाना था लेकिन इलेक्शन के चलते चुनाव आयोग ने इसकी रिलीज पर कुछ समय के लिए रोक लगा दी थी. वहीं चुनाव परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद रिलीज हुई पीएम मोदी की इस बायोपिक ने धुआंधार कमाई की है. इसके साथ ही रिलीज हुई है अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड', जानें कैसा रहा इस फिल्म का हाल.

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक इस शुक्रवार यानी 24 मई को रिलीज हो गई थी. फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. जिसमें विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. इस फिल्म को पहले दिन मोदी लहर का फायदा मिला है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने शुक्रवार को 5 करोड़ की कमाई की है. विवेक ओबेरॉय स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' को क्रिटिक्स से लेकर ऑडिएंस तक सभी ने काफी पॉजिटिव रिव्यूज दिए थे. खुद विवेक ओबेरॉय ने अपने कई फैंस के रिव्यूज शेयर कर उन्हें थैंक्स कहा.





वहीं इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को टक्कर देने के लिए अर्जुन कपूर अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' के साथ मैदान में उतरे थे. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. थ्रिलर फिल्म होने के बावजूद भी ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ को बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करना पड़ा है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 3 करोड़ रुपए की कमाई की है.


हालांकि अभी इन दोनों फिल्म का बॉक्स ऑफिस सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ही बताया जा रहा है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' तो रिलीज के पहले ही हिट मानी जा रही थी. फिल्म की कहानी मोदी के चाय बेचने से लेकर देशसेवा करने तक और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाती है.

वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' ऐसी टीम की कहानी है जो भारत में तबाही मचाने वाले मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों का खोज निकालती है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसमें 5 आम जैसे दिखने वाले लोग देश के लिए जान की बाजी लगा देते हैं.

ये भी पढ़ें- धर्म और मोदी के खिलाफ नफरत मत फैलाओ, अनुराग कश्यप से पायल रोहतगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज