लाइव टीवी

'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए रेणुका शहाणे ने कही 'खरी-खरी बात'

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 3:34 PM IST
'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए रेणुका शहाणे ने कही 'खरी-खरी बात'
रेणुका शहाणे

'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) मामले पर रेणुका शहाणे बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 3:34 PM IST
  • Share this:
इन दिनों देश भर में चुनाव का माहौल है. वहीं इसी के चलते विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है. इस रोक पर फिल्मी सितारों की अलग-अलग राय है. विवेक ओबेरॉय फिल्म की रिलीज पर रोक लगने से काफी दुखी हैं और उन्होंने इंडस्ट्री से सपोर्ट नहीं मिलने पर गुस्सा भी जाहिर किया है. वहीं अब हाल ही में इम मामले में अभिनेत्री रेणुका शहाणे सामने आई हैं. उन्होंने ट्विटर पर 'पीएम नरेंद्र मोदी' लेकर खरी-खरी बातें कही हैं. उन्हें अपने फैंस का भरपूर सहयोग मिल रहा है.

रेणुका शहाणे बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रेणुका लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में रेणुका शहाणे का गुस्सा चुनाव आयोग पर फूटा है. ये गुस्सा विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के समर्थन में है. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन आखिर में इलेक्शन कमीशन ने लोकसभा चुनाव होने तक इस पर बैन लगा दिया है. इतना ही नहीं इलेक्शन कमीशन ने पीएम मोदी की बायोपिक समेत बाकी सभी राजनीतिक फिल्मों की रिलीज रोकने की बात कही है.

इस बैन पर रेणुका शहाणे ने ट्वीट कर कहा है कि 'मैं किसी भी फिल्म के स्थगित होने का सपोर्ट नहीं करती हूं. अगर हमारे सेंसर बोर्ड इसे पास कर देता है और यदि जिस व्यक्ति पर फिल्म आधारित है, उसके परिवार को इससे कोई आपत्ति न हो तो इस पर बैन लगना सही नहीं है.' उन्होंने कहा 'इलेक्शन कमीशन को राजनीतिक पार्टियों पर फोकस करना चाहिए यह देखने के लिए कि वे नियमों का पालन कर रहे है न कि फिल्मों और टीवी सीरियल्स पर.'

इससे पहले रेणुका शहाणे भाजपा नेता एमजे अकबर के ट्वीट पर जवाब देकर सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने एमजे अकबर पर लगे मीटू के आरोपों को याद दिया था. एमजे अकबर ने ट्वीट करते हुए लिखा था मैं भी चौकीदार. उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए रेणुका ने लिखा था 'अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई भी महिला सुरक्षित नहीं #BesharmiKiHadd @IndiaMeToo'. उनके इस ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था.

ये भी पढ़ें- अकेले बकरी को लेकर जा रहे थे अमिताभ बच्चन, खिंच गई तस्वीर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 3:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर