लाइव टीवी

VIDEO: सेल्‍फी लेते कपिल शर्मा से बोले PM नरेंद्र मोदी- 'अपने बच्‍चे को पहली फोटो यही दिखाना'

News18India
Updated: October 23, 2019, 4:51 PM IST
VIDEO: सेल्‍फी लेते कपिल शर्मा से बोले PM नरेंद्र मोदी- 'अपने बच्‍चे को पहली फोटो यही दिखाना'
कपिल शर्मा द‍िसंबर में पि‍ता बनने वाले हैं.

हाल ही में महात्‍मा गांधी के जन्‍म की 150 वर्षगांठ (150th Years Of Gandhiji) के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के कला जगत से जुड़े कई बड़े नामों और लोगों से मुलाकात की.

  • News18India
  • Last Updated: October 23, 2019, 4:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्‍द ही पापा बनने वाले हैं. ऐसे में उन्‍हें फैंस से लेकर परिवार और दोस्‍तों तक, हर किसी से बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से कपिल मिले तो पीएम ने भी कपिल को एक सलाह दे दी. पीएम मोदी ने कपिल से कहा कि अपने बच्‍चे को यही तस्‍वीर सबसे पहले दिखाएं. दरअसल हाल ही में महात्‍मा गांधी के जन्‍म की 150 वर्षगांठ (150th Years Of Gandhiji) के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के कला जगत से जुड़े कई बड़े नामों और लोगों से मुलाकात की.

'चेंज विद इन' (Change Within) नाम के इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, सोनम कपूर, एकता कपूर, राज कुमार हिरानी, सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की पूरी टीम, कपिल शर्मा जैसे कई कलाकार पहुंचे. इसी प्रोग्राम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इस कार्यक्रम की भीतर की झलकियां नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पीएम मोदी (PM Modi) ने क्‍या बात की, कलाकारों से वह कितनी सहजता से मिले, सब साफ नजर आ रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि जब शाहरुख खान पीएम मोदी के साथ सेल्‍फी ले रहे हैं, तो आमिर खान और अपने लिए उन्‍होंने कहा, 'एक सफेद और एक काली, फ्रेम में दो दाढ़ी हैं.'

 


Loading...

वहीं एकता कपूर और सोनम कपूर से उनके पिता जीतेंद्र और अनिल कपूर के बारे में पूछना भी पीएम मोदी नहीं भूले.

 



Change Within नाम के इस इवेंट में बॉलीवुड फिल्मों के जरिए महात्मा गांधी और गांधीवाद को दिखाने और प्रचार करने पर चर्चा की गई. इस मौके पर पीएम मोदी ने कलाकारों को संबोधित करते हुए कहा, 'हमें रोबोट पैदा नहीं करने हैं, हमें इंसान पैदा करने हैं. और इंसान पैदा करने का सबसे सरल रास्‍ते हैं, उसमें आपकी दुनिया है, जो भीतर के इंसान को बाहर निकालती है.' इसी इवेंट में जब कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के साथ तस्‍वीर खिंचाई तो वह कपिल से बोले, 'अपने बच्‍चे को सबसे पहली यही तस्‍वीर दिखाना.' वहीं जब इस इवेंट में आईं बॉलीवुड की हीरोइनें सही से सेल्‍फी नहीं ले पाईं तो पीएम के पास फिर से सेल्‍फी लेने भी पहुंच गईं. आप भी देखें इस इवेंट का यह वीडियो.



यह वीडियो निर्देशक आनंद एल राय ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: Birthday Bash में मदहोश होकर नाचे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, देखिए Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...