लाइव टीवी

PM मोदी ने मांगे 9 म‍िनट तो ये डायरेक्‍टर बोला, 'इससे पहले क‍ि कोई उन्‍हें ट्रोल करना शुरू करे मैं बता दूं....'

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 1:25 PM IST
PM मोदी ने मांगे 9 म‍िनट तो ये डायरेक्‍टर बोला, 'इससे पहले क‍ि कोई उन्‍हें ट्रोल करना शुरू करे मैं बता दूं....'
पीएम मोदी की अपील पर बोले विवेक अग्निहोत्री

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लाइव मैसेज (Live Message) पर बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर (Bollywood Director) ने जवाब दिया है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते काफी खराब हालात बने हुए हैं. अब तक भारत में 2301 लोग जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और 56 लोग इस वायरस के शिकार होकर जान गवां चुके हैं. वहीं इस मुश्किल वक्त में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देशवासियों के साथ लगातार लाइव (Live Video Message) आकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. शुक्रवार सुबह 9 बजे भी पीएम ने लोगों से एक खास अपील की है. वहीं उनकी इस अपील को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त चर्चा हो रही है. इसी दौरान बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर (Bollywood Director) ने भी इसे लेकर अपने विचार शेयर किए हैं.

बता दें कि पीएम मोदी ने अपनी अपील में सभी को 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए एक साथ लाइट बंद करके मोमबत्तियों और दिये से रोशनी करने को कहा है. वहीं इसे लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है. उन्होंने पोस्ट पर कहा- 'इससे पहले कि कुछ बेवकूफ लोग पीएम को ट्रोल करना शुरू कर दें, मैं ये बात साफ कर दूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के अब तक के सबसे बेस्ट लीडर हैं. वो जानते हैं कि भारत को भावनात्मक और आध्यामिक तौर पर कैसे लीड करना है. इसका और कोई रास्ता नहीं है'.



विवेक अग्निहोत्री ने कुछ इस तरह से पीएम की अपील को अपनी तरफ से सपोर्ट किया है. विवेक के इस ट्वीट पर उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोग उनकी बात का विरोध कर रहे हैं तो कई लोग इस बात से सहमत भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं ये पहली बार नहीं है जब देश से जुड़े किसी मुद्दे पर विवेक ने अपनी राय रखी है, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलते हुए दिखाई देते हैं.

बात करें बॉलीवुड की तो इस मुश्किल समय में इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज मदद के लिए आए हैं. आर्थिक सहयोग के साथ-साथ फिल्मी जगत से जुड़े लोग सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना से जंग के लिए जागरुक करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नहीं होगी आलिया-रणबीर डेस्टिनेशन वेडिंग? सामने आई ये बड़ी जानकारी! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading