पीएम नरेंद्र मोदी ने की Coolie No 1 टीम की तारीफ, जैकी भगनानी ने कहा- थैंक्यू

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर (Twitter) पर वरुण धवन (Varun Dhawan) का पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) की टीम की तारीफ की है.

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 5:07 PM IST
पीएम नरेंद्र मोदी ने की Coolie No 1 टीम की तारीफ, जैकी भगनानी ने कहा- थैंक्यू
पीएम मोदी ने की तारीफ
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 5:07 PM IST
इन दिनों बॉलीवुड के दो बड़े स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)अपनी आने वाली फिल्म फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) की शूटिंग में बिजी हैं. आए दिन फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्म के सेट पर 'कुली नंबर 1' की टीम ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि इसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से तरीफें मिल गईं. उन्होंने वरुण धवन का पोस्ट शेयर करते हुए ट्विटर पर इस टीम की तारीफ कर डाली. ये कोई आम तस्वीर नहीं थी बल्कि इसके जरिए मोदी सरकार के एक इनिशिएटिव को प्रमोट किया गया था.

दरअसल, फिल्म 'कुली नंबर 1' के लीड एक्टर यानी वरुण धवन ने फिल्म के सेट को प्लास्टिक मुक्त बनाने की घोषणा की थी. उन्होंने टीम के कई मेंबर्स के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने बताया कि टीम अब प्लास्टिक की बजाय पानी पीने के लिए स्टील की बोतलों का उपयोग करेगी. तस्वीर में सभी लोग सफेद रंग की स्टील बोलतें दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में उन्होंने #CoolieNo1 हैशटैग के साथ पीएमओ को टैग किया था. वरुण की ये तस्वीर खूब वायरल भी हुई. यहां देखें पीएम मोदी का पोस्ट-



पीएम मोदी को जैकी भगनानी ने कहा- थैंक्यू
Loading...

जैकी ने लिखा, थैंक यू पीएम मोदी. पर्यावरण को बचाने और बदलाव लाने में आपकी शुरू की गई पहल का एक छोटा सा हिस्सा बनने पर हमें खुशी है.



वहीं इस तस्वीर को जैसे ही पीएम मोदी ने देखा तो ‘कुली नंबर 1’ की टीम की इस खास पहल की जमकर तारीफ की. उन्होंने ट्विटर पर वरुण धवन का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'कुली नंबर 1 की टीम की शानदार पहल! मुझे ये देखकर खुशी हुई कि फिल्मी दुनिया भी भारत को प्लास्टिक मुक्त बनाने के प्रयासों में योगदान दे रहा है'. इस पहल के साथ ही फिल्म 'कुली नंबर 1' का सेट पहला प्लास्टिक मुक्त बॉलीवुड फिल्म सेट हो गया है.

कुली नंबर 1


बात करें फिल्म 'कुली नंबर 1' की तो ये 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म की ही रीमेक है. इस फिल्म में गोविंदा को वरुण धवन ने रिप्लेस किया है और करिश्मा कपूर को सारा अली खान ने. डेविड धवन ही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिनेता परेश रावल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- हिमेश रेशमिया ने लता मंगेशकर को दिया जवाब, रानू मंडल पर किया था कमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...