लाइव टीवी

Video: बेटे को 'मोदी जी' बोलना सिखा रही थी एक्ट्रेस, वीडियो देख पीएम ने कहा- बहुत ही प्यारा

भाषा
Updated: October 17, 2019, 8:45 PM IST
Video: बेटे को 'मोदी जी' बोलना सिखा रही थी एक्ट्रेस, वीडियो देख पीएम ने कहा- बहुत ही प्यारा
गुल पनाग का बेटा निहाल पीएम मोदी की तस्वीर देखकर पहचान लेता है.

एक्ट्रेस गुल पनाग अपने बेटे निहाल को एक मैगजीन पर छपी तस्वीर दिखाकर पूछती हैं ये कौन हैं? बेटा कहता है- मोदी. इस पर गुल उसे टोकते हुए मोदी जी कहने को बोलती हैं. देखें पूरा वीडियो.

  • Share this:
नयी दिल्ली. अभिनेत्री गुल पनाग और उसके बेटे निहाल के एक वीडियो को ‘‘बेहद प्यारा’’ बताते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि उन्हें यकीन है कि बच्चा अपनी मा. में एक ‘‘अद्भुत मेंटर और मार्गदर्शक’’ पाएगा. पनाग ने बुधवार को एक साल के अपने बेटे निहाल का वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक पत्रिका के कवर पर प्रधानमंत्री की तस्वीर को पहचानते हुए दिखाई दे रहा है.

प्रधानमंत्री ने इसके जवाब में ट्वीट किया, ‘‘बेहद प्यारा! नन्हे निहाल को मेरा आशीर्वाद. वह जो भी करना चाहता है, उसके लिए मैं उसे बहुत शुभकामनाएं देता हूं. मुझे यकीन है कि उसे आपके रूप में एक अद्भुत मेंटर और मार्गदर्शक मिलेगा. @गुलपनाग’’


Loading...

एक छोटे से वीडियो क्लिप में, पनाग, निहाल के साथ एक पत्रिका की प्रति लिए हुए बैठी हैं, जिसके मुख पृष्ठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर है. वीडियो में वह अपने बेटे से पूछती हैं कि यह कौन हैं और बच्चा जवाब देता है- ‘मोदी’. मा. उसे ठीक करती हुई कहती हैं, ‘मोदी जी’ कहो.





ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट करते हुये अभिनेत्री ने लिखा, ‘‘निहाल अब पत्रिकाओं और अखबारों में नरेंद्र मोदी को तुरंत पहचान लेता है. खुशी से उनकी ओर इशारा कर मुझे बताता है. अक्सर सुबह में ऐसा होता है. इस बार मैं इसे कैमरे पर रिकॉर्ड करने में कामयाब रही.’’

यह भी पढ़ेंः दीपिका ने खोला राज, बताया- शादी से पहले रणवीर सिंह के साथ क्यों नहीं रहीं

फिल्म ‘‘डोर’’ की अभिनेत्री ने राजनीति में भी हाथ आजमाने की कोशिश की थी और 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं. उन्होंने मार्च 2011 में पायलट ऋषि अटारी से शादी की थी.

यह भी पढ़ेंः KBC: करोड़पति बनने के बाद बिगड़ी गौतम झा की तबीयत, अमिताभ ने पत्नी को बुलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...