लाइव टीवी

पीएम मोदी ने शेयर किया कार्तिक आर्यन का Corona Virus पर बना वीडियो, ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 1:20 PM IST
पीएम मोदी ने शेयर किया कार्तिक आर्यन का Corona Virus पर बना वीडियो, ट्विटर पर लिखी ऐसी बात
पीएम मोदी ने शेयर किया कार्तिक आर्यन का वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर (Twitter) पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का वो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिलचस्प अंदाज में कोरोना वायरस (Corona Virus) से सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर अब दुनिया भर के कई देशों तक देखने को मिल रहा है. भारत में तक कोरोना से ग्रसित 270 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. पूरे देश में तनाव तो है लेकिन हर कोई इस वायरस से जंग लड़ने के लिए तैयार है. इसका कोई सटीक इलाज नहीं है बल्कि इससे बचाव ही एक मात्र तरीका है. यही बात हर कोई अपने-अपने तरीके से एक-दूसरे को समझाता नजर आ रहा है. ऐसी ही एक कोशिश बॉलीवुड अभनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी की थी. कार्तिक का ये अंदाज पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी पसंद आया और उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर कोरोना पर बनाया गया उनका वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'पंचनामा' के मशहूर मोनोलॉग के अंदाज में ही कोरोना वायरस से बचाव करने के लेकर बात की थी. वो इस वीडियो में सभी को घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दे रहे थे और कोरोना के खतरे को इग्नोर करने वाले लोगों को क्लास लगाते दिखाई दे रहे थे. कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था और सभी को अवेयरनेस फैलाने का कार्तिक का यूनीक तरीका बहुत पसंद आया था.



वहीं पीएम मोदी ने कार्तिक का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'ये नौजवान अभिनेता कुछ कह रहे हैं. ये समय है 'ज्यादा सावधान' होने का और कोरोना का 'पंचनामा' करने का'. पीएम ने इस पोस्ट में अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट का लिंक भी शेयर किया है. इन ट्विटर पोस्ट में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम की 'जनता कर्फ्यू' अपील का सपोर्ट किया था.

बता दें कि बॉलीवुड सितारे हर तरीके से सोशल मीडिया के जरिए सभी को अवेयर करने की कोशिश कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने कविता लिख कर सभी को सचेत किया तो वहीं एक वीडियो में अमिताभ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने एक साथ आकर कोरोना से बचाव करने के तरीकों के बारे में समझाया था.

ये भी पढ़ें- खाली समय में भांजे के साथ बागीचे में फल तोड़ते दिखे सलमान खान, देखें वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 12:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर