होम /न्यूज /मनोरंजन /पीएम नरेंद्र मोदी ने पढ़ा शेर, नसीहत देकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर

पीएम नरेंद्र मोदी ने पढ़ा शेर, नसीहत देकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा कि जावेद साहब हम आपका बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन ये सब आपको शोभा नहीं देता.

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा कि जावेद साहब हम आपका बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन ये सब आपको शोभा नहीं देता.

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा कि जावेद साहब हम आपका बहुत सम्मान करते हैं ...अधिक पढ़ें

    संसद के मानसून सत्र का बुधवार को 10वां दिन है. आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर संसद के दोनों सदनों में चर्चा हुई. लोकसभा में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिभाषण पर जवाब दिया, वहीं बुधवार को पीएम मोदी ने राज्यसभा में जवाब दिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखे जुबानी हमले किए. मोदी ने कहा कि कांग्रेस में जरूर कुछ न कुछ डिफेक्ट है. ये न जीत पचा पाती है और न हार. वहीं उन्होंने सरदार पटेल के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कांग्रेसी नेता गुलाब नबी आज़ाद से कहा कि गुलाम नबी जी, कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में...

    यह भी पढ़ें- फिल्म के सेट पर घायल हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी, ऐसी हुई हालत!


    वहीं इसी दौरान पीएम मोदी ने ग़ालिब का एक और शेर सुनाया- 'ताउम्र ग़ालिब ये भूल करता रहा, धूल चेहरे पर थी और मैं आईना साफ़ करता रहा.' इसके बाद पीएम मोदी के इस शेर को गलत बताते हुए लेखक और शायर जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है.



    जावेद अख्तर ने लिखा कि- पीएम मिनिस्टर साहब ने जो शेर राज्य सभा में अपने अभिभाषण के दौरान सुनाया उसकी वजह से ग़ालिब का गलत शेर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.




    जावेद ने कहा कि सुनाए गए शेर की दोनों ही पंक्तियां शायरी के मीटर में नहीं हैं. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने जावेद को ट्रोल करते हुए लिखा कि जावेद साहब हम आपका बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन ये सब आपको शोभा नहीं देता.

    वहीं एक और यूजर ने जावेद के ट्वीट पर कहा कि तुम ग्रामर देखो, लोगों को जो समझना था समझ गए. वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें सीरिया और इराक जाने तक की नसीहत भी दे डाली.

    ये भी पढ़ें : कपिल शर्मा के शो पर लौटेंगे सुनील ग्रोवर, खत्म हुई तकरार?

    Tags: Javed akhtar, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें