इस काॅमेडियन की बात पर 'इमोशनल' हो गए नरेंद्र मोदी, कुछ ऐसे दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन करने मुंबई पहुंचे थे. इस समारोह में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की.

News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 10:34 AM IST
इस काॅमेडियन की बात पर 'इमोशनल' हो गए नरेंद्र मोदी, कुछ ऐसे दिया जवाब
पीएम नरेंद्र मोदी ने कपिल शर्मा को दिया जवाब.
News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 10:34 AM IST
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उनकी सेंस ऑफ ह्यूमर से काफी इंप्रेस हुए. फिर क्या 'कप्पू' ने पीएम की तारीफ करते हुए एक ट्वीट कर दिया. सोशल मीडिया पर एक्टिव पीएम मोदी ने जब देखा कि खुद कपिल शर्मा ने उनकी तारीफ की, तो वह भी पीछे नहीं रहे और ट्वीट कर कपिल को शुक्रिया कहा.

पीएम मोदी ने लिखा, 'जब खुद कपिल शर्मा किसी की तारीफ करें तो जाहिर सी बात है कि वह शख्स बहुत खुश होगा और मैं भी किसी से हटकर नहीं हूं. आपके सराहनीय शब्दों के लिए शुक्रिया कपिल.'

दरअसल पीएम मोदी नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन करने मुंबई पहुंचे थे. इस समारोह में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स मौजूद रहे. इसी दौरान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कपिल ने तस्वीर शेयर की थी. कपिल ने ये तस्वीर शेयर करते हुए पीएम के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की थी.

Loading...



कपिल ने लिखा, माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश की तरक्की के लिए कितने इंस्पायरिंग आइडियाज़ हैं. साथ ही आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं. सर साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बेहतरीन है.'

यह भी पढ़ें:

बाहुबली को टक्कर देने आ रहे हैं सुनील शेट्टी, ये तस्वीरें हैं सबूत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...