रिया चक्रवर्ती की लोकेशन का अब तक नहीं चल पाया है पता, तलाश में जुटी पुलिसः बिहार DGP

रिया चक्रवर्ती की लोकेशन का अब तक नहीं चल पाया है पता, तलाश में जुटी पुलिसः बिहार DGP
बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि पटना पुलिस अब तक रिया चक्रवर्ती का पता नहीं लगा पाई है.

एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार से पूछताछ के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंची है, लेकिन पुलिस अब तक एक्ट्रेस का पता नहीं लगा सकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 7:52 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह (Krishna Kumar Singh) ने पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में एक्टर की मौत मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. सुशांत के पिता ने पटना में एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती सहित करीब 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम एक्ट्रेस और उनके परिवार से पूछताछ के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंची है, लेकिन पुलिस अब तक एक्ट्रेस का पता नहीं लगा सकी है. बिहार पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए उनके मुंबई स्थित आवास पहुंची थी, जहां से एक्ट्रेस गायब हैं.

रिया चक्रवर्ती के ना मिलने पर बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है कि अभी तक बिहार पुलिस एक्ट्रेस का पता नहीं लगा सकी है. बिहार पुलिस फिलहाल सबूतों के आधार पर काम कर रही है. अगर रिया चक्रवर्ती नहीं मिलती हैं तो यहां से वरिष्ठ अधिकारियों को मुंबई भेजा जाएगा, जिससे कि वे मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मिलकर मामले को समझ सकें. शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए बिहार पुलिस के डीजीपी ने ये बात कही और साथ ही अब तक की कार्रवाई के बारे में भी बात की.

ये भी पढ़ेंः सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा- दिशा सालियन की मौत से परेशान थे एक्टर, रो-रो कर हो गया था बुरा हाल



बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंची है. इस टीम ने अभी तक सुशांत की बहन मीतू सिंह, पूर्व गर्लफ्रेड अंकिता लोखंडे, उनके कुक, उनके दोस्तों और सहकर्मियों के बयान दर्ज किए हैं. साथ ही इस टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों से किए गए ट्रांजेक्शन्स की जानकारी भी इकट्ठा की है. लेकिन, इस बीच बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने में नाकाम रही है, क्योंकि अभी तक पुलिस को एक्ट्रेस का पता नहीं चल सका है.



गौरतलब है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद बीते शुक्रवार यानि 31 जुलाई को ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी किया था. जिसमें एक्ट्रेस ने खुद के बेगुनाह होने के बात कहते हुए भगवान और भारत की न्याय व्यवस्था पर विश्वास की बात कही थी. इस वीडियो में रिया कहती दिख रही हैं- 'मुझे भगवान और भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा. सत्यमेव जयते. सच बाहर आकर रहेगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading