• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पुलिस को मिली थी रिपोर्ट, पोस्टमॉर्टम से 10-12 घंटे पहले हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत!

पुलिस को मिली थी रिपोर्ट, पोस्टमॉर्टम से 10-12 घंटे पहले हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत!

सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत.

रिपोर्ट में कहा गया है कि 27 जुलाई को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को उस कुर्ते की वजन उठाने की क्षमता के बारे में फोरेंसिक रिपोर्ट मिली थी, जिससे कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगाई थी.

  • Share this:
    मुंबई. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच मुस्तैदी से शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस केस से जुड़े सभी सबूत सीबीआई को सौंप दिए हैं, लेकिन प्रीमियर जांच एजेंसी उन सभी सबूतों की भी फिर से जांच कर रही है. एक न्यूज पोर्टल में छपी रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने कथित तौर पर मुंबई पुलिस को बताया है कि पोस्टमॉर्टम से लगभग 10-12 घंटे पहले सुशांत की मृत्यु हो गई थी. सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम 14 जून की रात 11:30 बजे हुआ था.

    रिपोर्ट में कहा गया है कि 27 जुलाई को मुंबई पुलिस ने उनकी मृत्यु के समय एक्टर के रूम में कथित तौर पर पाए जाने वाले कुर्ते की वजन उठाने की क्षमता के बारे में फोरेंसिक रिपोर्ट प्राप्त की. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह कुर्ता 200 किलोग्राम तक वजन सहन कर सकता है. उसी कपड़े के फाइबर का मिलान एक्टर की गर्दन पर पाए जाने वाले फाइबर से किया गया है.

    अस्पताल के डॉक्टरों की बनाई गई 4 सदस्यीय टीम
    हाल ही में यह बताया गया कि सुशांत की मृत्यु के समय का उल्लेख उनके शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं किया गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर अपनी राय देने के लिए अस्पताल के डॉक्टरों की 4 सदस्यीय टीम बनाई गई है. टीम विश्लेषण के बाद सुशांत की मौत के समय के बारे में अपनी रिपोर्ट देगी.

    टीओआई में छपी खबर के अनुसार, मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर सुशांत की मृत्यु के संबंध में डॉक्टरों को एक क्वेरी भेजी थी, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था. डॉक्टरों ने 5 अगस्त को मुंबई पुलिस को जवाब दिया. डॉक्टरों की रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को सौंप दी गई. वह भी केस की जांच रिपोर्ट का हिस्सा है जिसे सीबीआई को सौंप दिया गया है. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज