पुलिस की वार्निंग, जब्त होंगी बॉलीवुड एक्टर की कारों का पीछा करतीं मीडिया की गाड़ियां

सार अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर.
सार अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कहा कि, लापरवाह तरीके से बॉलीवुड एक्टरों (Bollywood Actors) की गाड़ियों का पीछा करते हुए मीडिया की गाड़ी मिलीं तो वाहन को जब्त कर लिया जाएगा और चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 6:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शनिवार को मीडियाकर्मियों को आगाह कि वे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में तलब किए गए बॉलीवुड कलाकारों की गाड़ियों का पीछा करके वे स्वयं और दूसरों के जान जोखिम में नहीं डालें. मामले को लेकर मीडिया की गतिविधियां शनिवार को तब अपने चरम पर पहुंच गईं जब तीन बड़ी एक्ट्रेस- दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ड्रग्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं.

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जब अपने घरों से निकलीं तो मीडिया कर्मियों ने उनकी गाड़ियों का पीछा करने की कोशिश की. पादुकोण और कपूर तो सुबह मीडिया की गाड़ियों से बच निकलने में कामयाब रहीं, लेकिन सारा अली खान का पीछा किया गया. इसके बाद मुंबई पुलिस को चेतावनी जारी करनी पड़ी.

पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संग्राम सिंह निशानदार ने मीडिया कर्मियों से आग्रह किया कि वे बॉलीवुड एक्टर की गाड़ियों का पीछा नहीं करें क्योंकि इससे उनके जीवन के साथ साथ सड़क पर आम लोगों की जिंदगी को भी खतरा हो सकता है.



उन्होंने कहा कि यदि पुलिस को लापरवाह तरीके से कलाकारों की गाड़ियों का पीछा करते हुए मीडिया की गाड़ी मिलीं तो वाहन को जब्त कर लिया जाएगा और चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने रविवार को क्षितिज रवि प्रसाद को 3 अक्टूबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया गया. उसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था.
प्रसाद ने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर के एक फर्म में कार्यकारी निर्माता के तौर पर कुछ समय के लिये काम किया था. जौहर ने शुक्रवार को एक बयान में कहा था कि प्रसाद नवंबर 2019 में एक प्रोजेक्ट के लिए अनुबंध पर कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मातिक इंटरटेनमेंट (जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सहायक कंपनी) से जुड़ा था, लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं हुआ. प्रसाद को पूछताछ के बाद शनिवार को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया. प्रसाद को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए यहां एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने प्रसाद को आगे की पूछताछ के लिए 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में दे दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज