होम /न्यूज /मनोरंजन /'Ponniyin Selvan 1' के स्टार कंगना रनौत की फिल्म में निभाएंगे राम का रोल? डायरेक्टर ने दिया हिंट

'Ponniyin Selvan 1' के स्टार कंगना रनौत की फिल्म में निभाएंगे राम का रोल? डायरेक्टर ने दिया हिंट

'सीता दि इनकारनेशन' में कंगना रनौत सीता माता का रोल निभा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@kanganaranaut)

'सीता दि इनकारनेशन' में कंगना रनौत सीता माता का रोल निभा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@kanganaranaut)

'सीता दि इनकारनेशन' (Sita The Incarnation) में कंगना रनौत (Kangana Ranau) सीता माता का रोल निभाएंगी. ऐसी चर्चाएं हैं कि ...अधिक पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranau) को लेकर पिछले साल यह घोषणा की गई थी कि वे अलौकिक देसाई के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सीता दि इनकारनेशन’ (Sita The Incarnation) में देवी सीता के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म सीता माता के नजरिये से रामायण को फिर से बताएगी. आधिकारिक तौर पर, निर्माताओं ने अब तक केवल कलाकारों में कंगना रनौत के नाम की घोषणा की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में पोन्नियिन सेल्वन स्टार चियान विक्रम भी नजर आएंगे. यह अटकलें कुछ दिनों पहले शुरू हुईं जब अलौकिक देसाई, विक्रम से नैरेशन के लिए मिले और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बारे में सभी को जानकारी दी.

अलौकिक देसाई ने एक्टर विक्रम के साथ शेयर की फोटो
अलौकिक देसाई ने कैप्शन में लिखा, ‘आपसे मिलकर बहुत कुछ सीखने को मिला. आप अब तक के सबसे विनम्र और जिंदादिल शख्सियत हैं और मुझे बहुत खुशी है कि आपको नैरेशन और फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद है. आदर-सत्कार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’ खैर, यह अभी तक पता नहीं है कि क्या विक्रम फिल्म का हिस्सा हैं या अलौकिक देसाई ने उन्हें फिल्म सुनाने और उनसे कुछ सुझाव लेने का फैसला किया है.

Sita The Incarnation, Vikram, Kangana Ranaut, Lord Ram in Sita The Incarnation, Kangana Ranaut Goddess Sita, कंगना रनौत, सीता दि इनकारनेशन

(फोटो साभार: Instagram)

विक्रम भगवान राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे 
हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म में चियान विक्रम भगवान राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और यह एक बड़ा कैमियो होगा. खैर, हम इसके बारे में आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा कर सकते हैं. ‘सीता दि इनकारनेशन’ कास्टिंग को लेकर चर्चा में थी. कंगना के नाम की आधिकारिक घोषणा होने से पहले ऐसी खबरें थीं कि निर्माताओं ने फिल्म के लिए करीना कपूर खान से संपर्क किया था.

कंगना रनौत थीं फिल्म ‘सीता दि इनकारनेशन’ की पहली पसंद
हालांकि, निर्माताओं ने बाद में स्पष्ट किया कि उनके मन में कंगना थी और उन्होंने किसी अन्य अभिनेत्री से संपर्क नहीं किया. इस बीच, विक्रम फिलहाल पोन्नियिन सेलवन की सुपर सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि और तृषा कृष्णन भी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Tags: Kangana Ranaut

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें