42 साल की उम्र में दुल्हन बनी पूजा बत्रा की नई फोटो VIRAL

पूजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैन्स की बधाइयों का तांता लगा हुआ है.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:01 AM IST
42 साल की उम्र में दुल्हन बनी पूजा बत्रा की नई फोटो VIRAL
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:01 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी की खबर के बाद तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अलग अलग फैन पेज पर उनकी नई तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. फिलहाल तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर की जा रही हैं. इनमें से एक तस्वीर में पूजा और नवाज सिल्वर लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं बाकी दो तस्वीरें शादी की हैं. एक तस्वीर में पूजा और नवाब मंडप में बैठे दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वह फेरे लेते दिख रहे हैं. सिल्वर ड्रेस वाली तस्वीर पूजा बत्रा ने शेयर की है. शायद यह रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर है. या फिर शादी के बाद उन्होंने कोई फोटोशूट करवाया है.

पूजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैन्स की बधाइयों का तांता लगा हुआ है. लंबे समय से सिंगल पूजा की ये दूसरी शादी है. नवाब से पहले उन्होंने साल 2003 में सोनू एस आहलूवालिया से शादी की थी. ये रिश्ता लंबा नहीं चला और 2011 में उन्होंने तलाक ले लिया. अब उन्होंने नवाब शाह से शादी की. इस शादी को लेकर पहले वह चुप थीं. लेकिन हाल में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर बात की.



पूजा ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया, हां हम शादी कर चुके हैं. नवाब और मैंने दिल्ली में शादी की. इस शादी में केवल हमारे परिवार शामिल थे. मेरे दोस्त मुझसे पूछ रहे थे कि शादी में इतनी देर क्यों की? मैं सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी जी रही थी. लेकिन तभी मुझे ये अहसास हुआ कि यही वो आदमी है जिसके साथ मुझे अपनी बाकी की जिंदगी गुजारनी है. इसके बाद शादी टालने का कोई मतलब ही नहीं था. हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी और इस हफ्ते हम अपनी शादी रजिस्टर करवा लेंगे.



बता दें कि पूजा और नवाज पिछले पांच महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इतनी जल्दी फैसला लेने पर वह कहती हैं, मैं नवाब को एक ही प्रोफेशन में होने के चलते जानती थी. हालांकि इसी साल फरवरी में हमें एक बार फिर एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया. मुझे लगता है कि हम सही समय पर एक बार फिर मिले. हम इमोशनली एक जैसी हालत में थे. इसलिए तुरंत एक दूसरे के करीब आ गए.

पूजा ने कहा, 'मैं हमेशा नवाब का सम्मान करती थी और उन्हें पसंद करती थी और इस दौरान मैंने उन्हें बेहतर तरीके से समझा है. मेरा मन में कहीं ना कहीं यह था कि क्या हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ हो सकता है. हम इमोशनली और इंटेलैक्चुअली एक जैसे हैं और हमें एक-दूसरे को बहुत ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं होती है, मुझे यह बात पसंद है कि वह एक फैमिली पर्सन हैं.'
Loading...

यह भी पढ़ें:

बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण? फोटो VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...