अपनी सौतेली मां से 5 साल बड़ी हैं ये अभिनेत्री, पिता ने की चौथी शादी

अपनी सौतेली मां से 5 साल बड़ी हैं ये अभिनेत्री, पिता ने की चौथी शादी
पूजा बेदी मना रही हैं 49वां जन्मदिन

अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका विवादों से पुराना नाता रहा है.

  • Share this:
आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. 'जो जीता वही सिकंदर' फिल्म तो हिट रही लेकिन पूजा बेदी कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं. पूजा अपनी मॉडलिंग और विवादों के चलते जबरदस्त खबरों में रही हैं. सबसे ज्यादा सुर्खियों उनके अफेयर्स ने बटोरीं. पूजा ने पांच बड़े सेलेब्रिटीज को डेट किया है. वहीं उनके पिता कबीर बेदी भी अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं. कबीर ने चार शादियां की हैं. खास बात ये है कि पूजा खुद अपनी चौथी सौतेली मां से 5 साल बड़ी हैं.

क्या टूट गया है मलाइका अरोड़ा का दिल? सामने आई ऐसी तस्वीरें

पूजा के अफेयर की चर्चा सबसे पहले आदित्य पंचोली से हुई. बाद में ये रिलेशनशिप बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुआ था. इसके बाद उन्होंने फरहान फर्नीचरवाला को भी तीन साल तक डेट किया. दोनों ने 1994 में शादी भी कर ली. शादी के कुछ साल बाद इन दोनों के बीच परेशानी शुरू हो गई और साल 2003 में पूजा ने फरहान से तलाक ले लिया. फरहान से पूजा के दो बच्चे हैं, जिनका नाम है ओमार और आलिया. वहीं इसके बाद उन्होंने कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल को डेट किया दो साल बाद ये रिश्ता भी टूट गया. द्विती विक्रमादित्य के साथ भी पूजा का 18 महीने का रिलेशनशिप रहा.




इन सबके बाद पूजा ने 'बिग बॉस' सीजन 5 के दौरान कंटेस्टेंट आकाशदीप सहगल को डेट किया था. बता दें कि आकाशदीप 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अंश का रोल निभा चुके हैं. सिर्फ पूजा ही नहीं उनके पिता कबीर बेदी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर विवादों में रह चुके हैं. 70 की उम्र में कबीर ने 43 वर्षीय परवीन दुसांज से शादी की थी जिनसे पूजा उम्र में 5 साल बड़ी हैं.



48 साल की उम्र में अभिनेत्री और मॉडल पूजा बेदी को अपना जीवन साथी फाइनली मिल गया है. पूजा बेदी ने इसी साल वैलेंटाइन्स डे के दिन बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रेक्टर से सगाई कर ली थी. पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की खबर सभी को दी थी.



पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर एक साथ ही पढ़े हुए हैं. गोवा के रहने वाले मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे और उनकी उम्र 50 साल है. पूजा बेदी जितनी बोल्ड और बेबाक हैं उनकी बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी कुछ कम नहीं हैं. आलिया इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं.



आलिया बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. फैंस को आलिया के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार है लेकिन अभी तक उनके फिल्मों में आने की खबरें नहीं आई हैं.

ये भी पढ़ें- क्या यही है आमिर खान की बेटी ईरा का बॉयफ्रेंड ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading