Home /News /entertainment /

Pooja Bedi Covid-19 Positive: पूजा बेदी हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने अबतक नहीं लगवाई थी Vaccine

Pooja Bedi Covid-19 Positive: पूजा बेदी हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने अबतक नहीं लगवाई थी Vaccine

पूजा बेदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं.  
(फोटो साभारः Instagram @poojabediofficial)

पूजा बेदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram @poojabediofficial)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है. उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अबतक वैक्सीन नहीं लगवाई थी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है.  उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है. उन्होंने ने इस वीडियो में बताया कि उन्हें पहले बुखार हुआ था, इसके बाद उन्होंने कोविड-19 टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि उनके मंगेतर और हाउस हेल्प भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. पूजा ने ये भी बताया कि उन्होंने अबतक कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन नहीं लगवाई थी. क्योंकि उन्हें अपनी बॉडी की इम्युनिटी पर पूरा विश्वास था.

    पूजा बेदी ने वीडियो (Pooja Bedi Video) को शेयर करते लिखा, “कोविड पॉजिटिव !!!! आखिरकार मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो ही गई. मैंने  बिना वैक्सीन लगवाए रहने का फैसला किया था क्योंकि अपनी नैचुरल इम्युनिटी के साथ रहना मेरा निजी फैसला था और वैकल्पिक हीलिंग और वेलनेस प्रैक्टिस से अपनी हीलिंग में तेजी लाना था. आप वही करते हैं जो आपके लिए सही है. हरकोई अपना करता है… सावधानी रखो, पैनिक मत हो.”

    वीडियो में पूजा बेदी (Pooja Bedi Health Update) खुश दिख रही हैं, लेकिन वह बीच-बीच में खांसते हुए भी नजर आईं. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें एलर्जी हो रही थी और खांसी आ रही थी. डस्ट एलर्जी हो रही थी. इसके बाद बुखार आना शुरू हुआ और फिर कोरोना वायरस ने उन्हें नॉक आउट कर दिया. इस दौरान उन्होंने कई तरह के फनी एक्स्प्रेशन भी दिए.

    पूजा बेदी ने अबतक कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन नहीं लगवाई थी. उन्होंने कहा वह अब सभी जरूरी नियमों का पालन कर रही हैं और सावधानी बरत रही हैं. उन्होंने कहा कि बिना वैक्सीन वाले और वैक्सीन लगवाने वाली भी सर्वाइव कर लेते हैं.  उन्होंने कहा कि सावधानी बरतने की जरूरत है, पैनिक नहीं होना चाहिए. वह अपनी इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए काढ़ा और जूस पी रही हैं. बता दें कि पूजा बेदी शुरू से ही वैक्सीन नहीं लगवाने को लेकर मुखर रही हैं.

    Tags: Corona, COVID 19, Pooja Bedi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर