पूजा बेदी की बेटी अलाया ने की द‍िल की बातें, बताया कैसा है मां के बॉयफ्रेंड के साथ रिश्‍ता

अलाया फ‍िल्‍म 'जवानी जानेमन' में सैफ और तबू के साथ द‍िखेंगी.

पूजा बेदी (Pooja Bedi) और उनके पति फरहान फर्नीचरवाला का 2003 में तलाक हो गया था और इन दिनों वह मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर के साथ हैं. पूजा की बेटी अलाया (Alaya F. ) फिल्‍म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से बॉलीवुड में एंट्र्री कर रही हैं.

  • Share this:
    एक्‍ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) जल्‍द ही आने वाली फिल्‍म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से बॉलीवुड में एंट्र्री करने जा रही हैं. अलाया अपनी इस फिल्‍म से पहले एक्टिंग सीखने से लेकर डांस सीखने तक, पूरी तैयारी के साथ उतरी हैं. अलाया अपनी इस पहली फिल्‍म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपने पिता यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपनी मां तबू (Tabu) को मिलवाने का काम करती हैं. रिश्‍तों के बीच की केमिस्‍ट्री को दिखाती इस फिल्‍म से पहले अलाया ने एक इंटरव्‍यू में अपनी पर्सनल जिंदगी के कई राज खोले हैं. अलाया ने बताया कि उनके माता-पिता के तलाक का उनपर क्‍या असर हुआ और उनकी मां के नए बॉयफ्रेंड और पिता की दूसरी पत्‍नी के साथ उनके रिश्‍ते कैसे हैं.

    अलाया की मां और एक्‍ट्रेस पूजा बेदी ने बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला (Farhan Furniturewala) से 1994 में शादी की थी और उनका 2003 में तलाक हो गया था. ऐसे में अलासा ने पिंकविला को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'मैं 5 साल की थी जब मां पापा अलग हुए और मुझे उस बारे में ज्‍यादा याद नहीं है. हालांकि उसके बाद की यादें मेरे दिमाग में ज्‍यादा हैं. मेरा बचपन काफी खुशी से गुजरा और मेरे दोनों माता-पिता के रिश्‍ते तलाक के बाद भी काफी अच्‍छे हैं. उन्होंने मुझे कभी महसूस नहीं कराया कि हमारे जीवन में कुछ बुरा हुआ है. ये सिर्फ तलाक था और ऐसा होता है.'

    मां पूजा बेदी के साथ बेटी अलाया.


    फिल्‍म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान और तबू की बेटी के किरदार में नजर आने वाली अलाया ने आगे बताया कि उनके अपनी सौतेली मां और मां पूजा बेदी के बॉयफ्रेंड के साथ कैसे रिश्‍ते हैं. पूजा बेदी के बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर हैं ज‍बकि अलाया कि पिता फरहान ने फातिमा से दूसरी शादी कर ली है. अलाया ने कहा, 'मेरे पिता की दूसरी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा है जान. मैं उसे बहुत प्‍यार करती हूं. लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी, मेरी सौतेली मां से कैसी बनती है. मुझे वो पसंद हैं. मैंने इसके अलावा कभी कुछ नहीं सोचा. मेरे उनके (मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर) साथ भी काफी अच्‍छे रिश्‍ते हैं. वो सभी बहुत अच्‍छे हैं और इसलिए मैं उनके साथ हमेशा खुश रही हूं.'

    Bollywood, Saif Ali Khan, Jawaani Jaaneman, बॉलीवुड, सैफ अली खान, जवानी जानेमन

    बता दें कि पूजा बेदी एक जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं और निर्देशक फिल्‍ममेकर कबीर बेदी की बेटी हैं. पूजा साल 2011 में रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.



    यह भी पढ़ें: त‍िग्‍मांशु धूलिया की भतीजी को शराबी लड़कों ने ट्रेन में किया परेशान, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.