पूजा बेदी मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा में कर रहीं हैं CHILL, बोलीं- 'कोई डर नहीं...'

पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ. फोटो साभार- @poojabeditweets/Twitter

पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ. फोटो साभार- @poojabeditweets/Twitter

50 वर्षीय पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर (Maneck Contractor) के साथ ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 9:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ऐसे कई सेलेब्स हैं जो छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई (Mumbai) से बाहर जा रहे हैं. एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) भी उन्हीं में से एक हैं. इन दिनों वह अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर (Maneck Contractor) के साथ गोवा (Goa) में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. 50 वर्षीय पूजा बेदी ने अपने मंगेतर के साथ ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी खुशी साफ देखी जा सकती हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'स्वस्थ, खुश रहने के लिए एंजॉय, गोवा. अपने दिमाग को मुक्त करो. कोई डर नहीं. जिंदगी जीने का नाम है ना कि कैद में रहने का. एक वायरस के डर से एक साल और सालों तक मास्क, यह साफ है कि यह अभी नहीं जाने वाला. लगभग एक साल के मास्क पहनने/लॉकडाउन के बाद अगर कल को आपकी मौत हो जाए... आप का सबसे बड़ा अफसोस क्या होगा?’

वीडियो में उन्हें साफ कहते हुए सुना जा सकता है, 'गोवा में होने की खुशी.' वह पूरी तरह मानेक के प्यार में हैं और उन्हें प्यार से बुलाती हैं 'माय बेबी'.पूजा ने एक अन्य वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आई लव गोवा, गोवा को प्यार करने की कई वजहें हैं, बाहर की लोकेशन, स्थानीय लोगों का स्वागत, शानदार खाना और सबसे जरूरी बात मेरा स्वास्थ्य और गोवा में बिजनेस.'

पूजा कहती हैं कि आपको पता है कि मुझे गोवा से प्यार क्यों है? यहां साफ हवा है. यहां सूरज की चमकती रोशनी है. खुशियां हैं. खुलापन है. खूबसूरत बीच हैं. इसके साथ वो आस-पास का नजारा दिखाती हैं, जहां वो सुबह और शाम को वॉकिंग के लिए आती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज