कम बिजली बिल की खुशी मना रही थीं पूजा बेदी, नई रकम देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश

पूजा बेदी ने नए बिजली बिल पर जताई हैरानी.

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपने बिजली बिल को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने मुंबई में ना होने के बाद भी आए लंबे-चौड़े बिल पर हैरानी जताई है.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच अधिकतर लोग इन दिनों अपने-अपने घरों में हैं और घर से ही ऑफिस का काम कर रहे हैं. ऐसे में लोगों के लिए नया सिरदर्द बना है, बिजली बिल. मुंबई (Mumbai) में भी बिजली बिल इन दिनों सभी सेलिब्रिटीज के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है. दोगुना-तिगुना बिल देखकर सेलिब्रिटीज के होश उड़े हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने बिजली बिल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. इसके बाद वीरदास (Vir Das) ने भी अपने बिजली बिल पर हैरानी जताई थी और अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ गया है पूजा बेदी (Pooja Bedi) का. एक्ट्रेस ने अपने बिजली बिल को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने मुंबई में ना होने के बाद भी आए लंबे-चौड़े बिल पर हैरानी जताई है.

    नया बिजली बिल देखकर पूजा बेदी के होश उड़ गए हैं. हालांकि, इससे पहले तक एक्ट्रेस कम बिजली बिल को लेकर खुशी मना रही थीं. पूजा बेदी ने एक्टर और कॉमेडियन वीरदास के (Vir Das) बिजली बिल वाले ट्वीट जिसमें उन्होंने अपने तिगुने बिजली बिल पर हैरानी जताई थी, पर कमेंट करते हुए लिखा था- 'असल में मेरा बिजली बिल काफी कम हो गया है. दरअसल, मेरा बिजली बिल टाटा पावर से आता है और वह कमाल के हैं. एक बात और, एलईडी बल्बों का इस्तेमाल करो, वह बहुत ज्यादा बिजली बचाते हैं.'



    लेकिन फिर अपना बिजली बिल देखने के बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया और कहा कि उन्होंने काफी जल्दबाजी में वीरदास के ट्वीट पर अपना जवाब दे दिया. एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा है- 'मैंने कुछ भी कहने में काफी जल्दबाजी कर दी. इस महीने 8 हजार से बढ़कर मेरा बिजली बिल 32 हजार 250 आया है, जबकि मैं मुंबई में नहीं हूं. भरोसा नहीं होता.' एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अब लोग कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.