'दोस्ताना 2' से बाहर हुए कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, नेपोटिज्म पर कही बड़ी बात

फोटो साभार: @PoojaBedi/KartikAaryan instagram

फोटो साभार: @PoojaBedi/KartikAaryan instagram

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर निकाल दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर एक बार फिर नेपोटिज्म के चलते चर्चा में आ गए थे. अब इस मामले पर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja bedi) ने इस पर रिएक्ट किया है और अपनी बात रखी है.

  • Share this:

मुंबई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ करण जौहर (Karan Johar) की 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) में लीड रोल निभाने के लिए साइन किया था. लेकिन फिर खबर आई थी कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म से बाहर निकाल दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर एक बार फिर नेपोटिज्म के चलते चर्चा में आ गए थे. अब इस मामले पर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja bedi) ने इस पर रिएक्ट किया है और अपनी बात रखी है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड में नेपोटिज्म खासकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ हुई घटना पर पूजा बेदी ने कहा कि सभी के लिए समान मौके हैं. उन्होंने बताया शो मसाबा मसाबा के लिए मुझे भी ऑडिशन देना पड़ा था. लोग उन लोगों से ईर्ष्या करते हैं जिनके पास एक निश्चित विशेषाधिकार है. अगर किसी एक्टर का बच्चा उसी इंडस्ट्री में काम करना चाहता है तो इसपर नेपोटिज्म का आरोप लगाना गलत है.

पूजा बेदी (Pooja bedi) ने आगे कहा कि ऐसे कई स्टार्स हैं जो आउटसाइडर हैं और उन्होंने खुद अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने कहा कि प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित जैसे कई सितारे हैं जो बिना बैकग्राउंड के इंडस्ट्री में आए थे और अब एक आइकॉन बन गए हैं. हमारे पास कई ऐसे लोग भी हैं जो इंडस्ट्री का हिस्सा थे लेकिन उन्हें वो मुकाम नहीं मिल पाया. कुमार गौरव ने एक शानदार लव स्टोरी के साथ डेब्यू किया था लेकिन उनका करियर आगे नहीं बढ़ पाया.

बताते चलें कि ज़ूम डिजिटल के अनुसार, एक करीबी सूत्र ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म में कार्तिक को रिप्लेस कर रहा है. फिल्म को डेढ़ साल हो गए हैं और अचानक अब स्क्रिप्ट पर वे बदलाव चाहते हैं. उन्होंने अब कभी भी साथ काम न करने की योजना बना ली है. उन्हें ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. यह बहुत ही अनप्रोफेशनल है और धर्मा के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी एक्टर ने कई दिनों तक शूटिंग की और फिर ड्रामा किया हो.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज