रेप आरोपी एक्टर के बचाव में पूजा बेदी ने अब कही ये बात

टीवी एक्टर करन ओबेरॉय पर एक मॉडल ने रेप और वीडियो के जरिए जबरन पैसे वसूलने का आरोप लगाया था.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:32 AM IST
रेप आरोपी एक्टर के बचाव में पूजा बेदी ने अब कही ये बात
पूजा बेदी और करन ओबेरॉय.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:32 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी एक्टर करन ओबेरॉय केस में एक बार फिर ट्वीट कर सुर्खियों में हैं. इस बार पूजा ने सवाल उठाया है कि करन अबतक जेल में क्यों हैं. जबकि हमलावर बाहर घूम रहे हैं. पूजा ने ट्वीट किया, 'क्या कोई इस पर सफाई दे सकता है? करण ओबेरॉय बेगुनाही के सबूत होने के बावजूद भी जेल में हैं और पुलिस के पास पीड़िता की शिकायत को सपोर्ट करने के लिए कोई सबूत नहीं है. उसे (शिकायतकर्ता मॉडल) घटना की जगह और समय तक याद नहीं है. अब वह खुद पर हमले भी करवा रही है. पकड़े गए हमलावरों ने उसके वकील का नाम लिया है, जो कि शिकायतकर्ता का नाम लेते हैं. तो आखिर क्यों वे लोग बाहर हैं और करन जेल में हैं?'

बता दें कि करन पर रेप और जबरन वसूली का आरोप लगाने वाली मॉडल पर कुछ दिन पहले मॉर्निंग वॉक के समय कुछ लोगों ने हमला किया था. इस हमले में मॉडल के ही वकील काशिफ खान का नाम सामने आया था. इस हमले में चार और लोग शामिल थे जो काशिफ के जानकार थे. उनकी गिरफ्तारी के बाद से काशिफ फरार थे. चार दिन लापता रहने के बाद उन्होंने ओशीवारा पुलिस के सामने सरेंडर किया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें जमानत मिल गई.



पुलिस के मुताबिक, खान पर अब दूसरे गिरफ्तार आरोपियों की तरह ही आपराधिक साजिश रचने (सेक्शन 120(B) का चार्ज लगा है. हालांकि मॉडल ने इस तरह के आरोपों से इंकार किया है और कहा है कि उनका केस शुरू से मजबूत रहा है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इस हमले के मामले में महिला का नाम एफआईआर में आरोपी के तौर पर शामिल किया जाएगा और उनके ऊपर साजिश करने के लिए आईपीसी की धारा 182 और 203 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस इस मामले में 34 वर्षीया महिला को अपने बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भी दे सकती है.

यह भी पढ़ें:

गले में सांप डालकर फोटो खिंचा रही थी एक्ट्रेस, सांप ने कस लिया गला और फिर...

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 11:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...