Home /News /entertainment /

'रिश्ते कागज पर नहीं बनते', पूजा भट्ट का ट्वीट वायरल, क्या आमिर-किरण के तलाक की ओर है इशारा?

'रिश्ते कागज पर नहीं बनते', पूजा भट्ट का ट्वीट वायरल, क्या आमिर-किरण के तलाक की ओर है इशारा?

आमिर-किरण के तलाक पर अब पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है. File Photo

आमिर-किरण के तलाक पर अब पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है. File Photo

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के तलाक की ऑफिशियल घोषणा से हर कोई हैरान है. दोनों के तलाक पर अब फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है. उन्होंने इसे हिम्मतवाला फैसला बताया है.

    मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के तलाक की ऑफिशियल घोषणा से हर कोई हैरान है. दोनों ने शादी के 15 साल बाद तलाक का ऐलान किया. आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्ता से अलगाव के बाद 2005 में किरण राव से शादी की थी और अब दोनों अलग हो रहे हैं. इस बीच कई सेलेब्स उनके तलाक पर खुलकर बोलते नजर आ रहे हैं. आमिर-किरण के तलाक की खबर आने के बाद फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने ट्वीट किया है. हालांकि, उन्होंने ट्वीट में आमिर और किरण का नाम नहीं लिया है.

    पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्विटर पर दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, 'पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला करने के बाद पैरेंटिंग के बारे में सोचना कुछ नया नहीं है. रिश्ते कागज पर नहीं बनते हैं. रिश्ते दिल पर लिखे जाते हैं. शादी खत्म होने के बाद भी सम्मान के आधार पर रिश्ता बनाए रखने के लिए ईमानदारी की जरूरत होती है. कुछ ही इसे मैनेज कर पाते हैं.

    pooja Bhatt
    आमिर-किरण के तलाक पर अब पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है. फोटो साभार: Teitter


    पूजा अपने दूसरे ट्वीट में लिखती हैं, 'ज्यादातर शादियां बुरी तरह खत्म होती हैं. जो नहीं होती हैं उन्हें एक विसंगति के रूप में देखा जाता है. लोग दया और करुणा से ज्यादा कड़वाहट और नफरत को समझते हैं और स्वीकार करते हैं. यही कारण है कि ज्यादातर लोग अपने बारे में सच्चाई का सामना करने के बजाय झूठ बोलते हैं.' पूजा का ये ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग इसे आमिर-किरण के तलाक से जोड़कर देख रहे हैं.

    बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव की शादी 2005 में हुई थी. उनकी शादी को 15 साल हो चुके थे और वे 9 साल के बेटे आजाद के माता-पिता हैं. आमिर और किरण आपसी सहमती के बाद अलग हुए हैं. उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा है कि वो आने वाले समय में एक साथ अपने बेटे की परवरिश करेंगे. यहीं नहीं वो दोनों अपने प्रोजेक्ट्स पर भी एक साथ ही काम करते रहेंगे.undefined

    Tags: Aamir khan, Kiran Rao, Pooja bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर