इंस्टाग्राम पर मिलीं धमकियां तो भड़कीं पूजा भट्ट बोलीं- ट्विटर की गाइडलाइन्स इनसे बहुत बेहतर

इंस्टाग्राम पर मिलीं धमकियां तो भड़कीं पूजा भट्ट बोलीं- ट्विटर की गाइडलाइन्स इनसे बहुत बेहतर
पूजा भट्ट (Photo Credit- poojab1972/Instagram)

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह सोशल मीडिया पर साइबर बुली (Cyber ​​Bully) श‍िकार होने का एक्सपेरिएंस शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर जमकर भड़कीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) वह प्लैटफॉर्म को जहां स्टार्स को यूजर्स सरआंखों पर बिठाना जानते हैं तो वहीं यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें जमकर ट्रोल पर भी करते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर लोग साइबर बुली का भी श‍िकार हुए हैं. हाल ही में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) को लेकर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर लोगों नाराजगी साफ देखी गई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर साइबर बुली (Cyber ​​Bully) का श‍िकार  होने का एक्सपेरिएंस शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर जमकर भड़कीं.

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में में उन्हें इंस्टाग्राम पर धमकियां मिलीं. पूजा ने ट्वीच कर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा- 'इंस्टाग्राम पर लोग मुझे धमकियां दे रहे थे, लेकिन लगता है 'तुम मर जाओ' अब इंस्टाग्राम के लिए नॉर्मल बात हो गई है, क्योंकि जब इंस्टाग्राम पर रिपोर्ट किया तो जवाब मिलता है कि ये उनके गाइडलाइन्स के खिलाफ नहीं जाता है और सलाह मिली कि धमकी देने वालों को ब्लॉक दीजिए. ट्व‍िटर के स्टैंडर्ड्स और गाइडलाइन्स, इंस्टाग्राम से बहुत बेहतर हैं'.
इस ट्वीट के बाद पूजा ने एक ट्वीट और किया और कहा- इससे भी बुरी बात ये कि ये सारे मैसेजेज आपको मर जाने को कहते हैं, कहते हैं- 'तुम खुद को क्यों नहीं मार लेती हो', महिलाओं की ओर से आते हैं ये मैसेज या शायद महिला बनकर किसी दूसरे की तरफ से, जिसके बारे में इंस्टाग्राम पर हम अब और कुछ बता नहीं सकते. अपना काम करें इंस्टाग्राम, साइबर बुलिंग एक अपराध है'.

ये भी पढ़ें- आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के साथ वायरल हुईं रोमांटिक तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया सच



आपको बता दें कि पूजा पहली ऐसा एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने इंटास्ग्राम पर मिल रही धमिकारियों पर गुस्सा जाहिर किया हो, इससे पहले सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी इस तरह के मैसेजेज के लिए इंस्टाग्राम पर रिपोर्ट किया था. पूजा को जो जवाब इंस्टाग्राम से मिला कुछ वैसा ही कुछ जवाब रिया कपूर को भी मिला था, जिसके बाद सोनम कपूर ने भी नाराजगी जताई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading