कंगना रनौत को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने दिया जवाब, नेपोटिज्म पर कही ये बात

कंगना रनौत को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने दिया जवाब, नेपोटिज्म पर कही ये बात
पूजा भट्ट (Photo Credit- poojab1972/Instagram)

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बचाव में उनकी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) उतर आई हैं और उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आरोपों से लेकर नेपोटिज्म (Nepotism) तक सब पर बात की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywod) इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस तेज होती जा रही है. कुछ सेलेब्रिटीज लोगों के निशाने पर आ गए हैं तो कुछ तीखे आरोपों से उन पर हमला बोल रहे हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस बहस में अपनी राय रखती नजर आई थीं. वहीं इस पूरे विवाद पर कई स्टार किड्स के बाद अब महेश भट्ट (Mahesh Bahtt) की बेटी एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का रिएक्शन आ गया है. उन्होंने न सिर्फ नेपोटिज्म पर बात की है, बल्कि कंगना रनौत को भी अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया है.

दरअसल, हाल ही में पूजा भट्ट ने एक के बाद एक कई ट्वीट शेयर किए हैं. उन्होंने सोशल एकाउंट पर किए गए इन पोस्ट के जरिए विवादित मुद्दों पर अपनी बात रखी है. पहले ट्वीट में पूजा भट्ट ने लिखा- 'मुझसे हॉट टॉपिक नेपोटिज्म पर बात करने के लिए कहा जा रहा है. एक ऐसे 'परिवार' से होने के नाते जिसने पूरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कई नए टैलेंट-एक्टर्स, संगीतकारों, टेक्नीशियन्स को लॉन्च किया है, मैं इस पर केवल हंस सकती हीं. सच को बताने की जरूरत नहीं होती'.
उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'एक वक्त था जब भट्ट परिवार को इस बात पर ताने मिलते थे कि वो पहले से ही पैर जमा चुके एक्टर्स नहीं बल्कि नई लोगों को मौका देने में आगे रहते हैं. वहीं अब वही लोग नेपोटिज्म कार्ड प्लेकर रहे हैं?' पूजा ने आगे लिखा-'जहां तक कंगना रनौत की बात है वो एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, अगर वो टैलेंटेड नहीं होती तो उन्हें विशेष फिल्म्स द्वारा गैंगस्टर में लॉन्च नहीं किया जाता. हां, उन्हें अनुराग बासु ने खोजा था लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके नजरिए को सपोर्ट करते हुए फिल्म में इन्वेस्ट भी किया था. ये कोई छोटी बात नहीं है'.

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा 'सड़क 2 में भी एक नए टैलेंट को लॉन्च किया जा रहा है. सुनील जीत जो चंडीगढ़ के एक म्यूजिक टीचर हैं वो बिना किसी अपॉइंटमेंट के हमारे ऑफिस आए और मेरे पापा ने उनसे मुलाकात की और उन्हें फिल्म में मौका दिया'. पूजा भट्ट का कहना है कि 'तो ये नेपोटिज्म शब्द से किसी और को जलील करने की कोशिश करो दोस्तों'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading