Sadak 2 को लेकर हो रहे जबरदस्त विरोध के बीच पूजा भट्ट ने दिया जवाब, ट्रोल्स को कह डाला थैंक्यू

पूजा भट्ट (Photo Credit- poojab1972/Instagram)

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने सड़क 2 के ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) को मिल रहे जबरदस्त डिसलाइक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
    मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध देखने को मिल रहा है. यूट्यूब पर इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ डिस्लाइक मिल रहे हैं, जिसका नतीजा ये रहा है कि 'सड़क 2' का ट्रेलर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन चुका है. ये सिलसिला अभी थमा नहीं है. वहीं अब इस पूरे मामले पर इस फिल्म से जुड़ीं एक्ट्रेस और फिल्म मेकर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का रिएक्शन आया है. उनका कहना है कि उन्हें इस विरोध से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

    पूजा भट्ट ने 'सड़क 2' को ट्रोल कर रहे लोगों को जवाब दिया है. दरअसल, एक ट्विट यूजर ने पूजा भट्ट को टैग करते हुए लिखा कि 'पूजा भट्ट हेटर्स के बारे में चिंता मत करो. 4.2M डिसलाइक्स के बाद भी Sadak 2 नंबर 1 पर ट्रेंडिंग है. फिल्म के लिए शुभकामनाएं'. इस यूजर के पोस्ट के रिप्लाई में पूजा भट्ट ने हंसते हुए इमोजी देकर लिखा- 'मैं बिल्कुल फिक्र नहीं कर रही हूं! लवर्स/हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं. अपना समय देने और इसे ट्रेंडिंग बनाए रखने के लिए लिए मुझे दोनों को ही श्रेय देना पड़ेगा. आपकी विशेज के लिए धन्यवाद'. यहां देखें पूजा भट्ट द्वारा किया गया ट्वीट-



    पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर भी लोगों की ताबड़तोड प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. पूजा के इस बात पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा- 'स्मार्ट लड़की और बिल्कुल सही बात है'.



    बात करें फिल्म 'सड़क 2' की तो इस फिल्म को लेकर चर्चा तो काफी समय से थी वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद तो फिल्म सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गई है. इस फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए संजय दत्त की पुरानी फिल्म 'सड़क' की बैकग्राउंड स्टोरी भी ली गई है. इसके साथ ही दिखाया गया है कि आलिया भट्ट फेक गुरुओं के खिलाफ जंग लड़ती नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.