सोशल मीडियाः महेश भट्ट की हार्ट अटैक से मौत खबर, बेटी पूजा ने कही ये बात

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 8:17 PM IST
सोशल मीडियाः महेश भट्ट की हार्ट अटैक से मौत खबर, बेटी पूजा ने कही ये बात
महेश भट्ट की हार्ट अटैक से मौत की उड़ी अफवाह, बेटी पूजा ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निधन की खबर पर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये उन सभी अफवाह फैलाने वालों और उन सभी फिक्रमंद लोगों के लिए जो हैरान परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. आप सबके लिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अपने चिर परिचित अंदाज में जीवन जी रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 8:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बारे में सोशल मीडिया पर ये अफवाह तेजी से वायरल हो गई कि हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया है. इसके बाद महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपने ट्विटर अकाउंट से पिता के सही-सलामत होने की खबर दी है. पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से महेश भट्ट की तस्वीरें पोस्ट की है.

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये उन सभी अफवाह फैलाने वालों और उन सभी फिक्रमंद लोगों के लिए जो हैरान परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. आप सबके लिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अपने चिर परिचित अंदाज में जीवन जी रहे हैं.



पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की बिना फीतों के लाल जूतों में दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. खबर है कि महेश भट्ट 20 साल बाद अपनी फिल्म सड़क का सीक्वल डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस होनी बांकी है.
Loading...

इस फिल्म में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं. सड़क-2 नाम की इस फिल्म से पूजा लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वह फिल्म संजय दत्त के साथ काम करती नजर आएंगी. फिल्म के पहले पार्ट में भी संजय-पूजा ही लीड स्टार्स थे. उस फिल्म में आलिया नहीं थीं लेकिन इस बार आलिया भी इस फिल्म में काम करती नजर आएंगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया ने बताया कि अभी वह अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हैं. आलिया ने कहा कि, 'फिलहाल महेश भट्ट लगातार उनका काम देख रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझे तुमसे भी निपटना है. उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं. मैंने हमेशा अपने इर्द-गिर्द एक दीवार बना कर रखी है और लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं. मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं. इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मजा आएगा.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...